Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ira Khan: Relationship: Status Wish Brother Azad: On His Birthday: Photos Viral: On Social Media:

रिलेशनशिप की खबरों के बीच इरा खान ने दी छोटे भाई आजाद को जन्मदिन की बधाई, फोटोज वायरल

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपने छोटे भाई आजाद को बर्थडे विश किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर बर्थडे सेलिब्रेशन्स की कुछ फोटोज शेयर की हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं। अपने ‘बेबी...

रिलेशनशिप की खबरों के बीच इरा खान ने दी छोटे भाई आजाद को जन्मदिन की बधाई, फोटोज वायरल
Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 26 Nov 2020 09:02 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपने छोटे भाई आजाद को बर्थडे विश किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर बर्थडे सेलिब्रेशन्स की कुछ फोटोज शेयर की हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं। अपने ‘बेबी ब्रदर’ के लिए इरा खान ने सारी चीजें बहुत ही क्यूट अंदाज में लिखी हैं। 

इरा ने लिखा, “क्यूटीपटोटी, जन्मदिन मुबारक। तुम बहुत ही कूल बेबी ब्रदर हो। मैं इससे ज्यादा और कुछ नहीं मांग सकती।” हाल ही में आजाद नौ साल के हुए। इस मौके को सेलिब्रेट करने के लिए आजाद और उनके दोस्तों के लिए छोटी-सा पार्टी रखी गई। इसमें सभी ने खूब मस्ती की। 

बता दें कि आमिर खान और किरण राव ने सेरोगेसी के जरिए साल 2011 में आजाद का वेलकम किया था। वहीं, इरा खान और जुनैद, यह दोनों ही आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता से हैं। इरा खान आजकल सुर्खियों में हैं। वह पिता के फिटनेस कोच नुपुर शिखर को डेट कर रही हैं।

लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो नुपुर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए फैन्स को हिंट दिया है। पिछले साल इरा खान की फोटोज और वीडियोज एक्स-ब्वॉयफ्रेंड मिशाल क्रिपलानी संग खूब वायरल हुई थीं। अब नुपुर संग इरा की फोटोज इशारा कर रही हैं कि उन्हें दोबारा प्यार हुआ है। बता दें कि इरा खान ने फिल्म डेब्यू तो अभी तक नहीं किया है, लेकिन थिएटर और डायरेक्शन में वह आगे बढ़ रही हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें