Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ira Khan and Nupur Shikhare Wedding LIVE Updates Aamir Khan Daughter Marriage Latest News - Entertainment News India

Ira-Nupur Wedding: देखिए आइरा की शादी की पहली तस्वीरें, शॉर्ट्स-बनियान पहनकर बैठे थे दूल्हे नुपूर शिखरे

Ira Khan and Nupur Wedding: आमिर खान की बेटी आइरा खान आज बुधवार को मुंबई के बांद्रा में स्थित होटल ताज लैंड एंड्स में शादी के बंधन चुकी हैं। शादी की पहली तस्वीरें सामने आ चुकी हैं।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 3 Jan 2024 09:30 PM
हमें फॉलो करें

Ira Khan and Nupur Shikhare Wedding: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आइरा खान अपने बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे के साथ आज 3 जनवरी 2024 को शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। दोनों की प्रेम कहानी लॉकडाउन के दौरान शुरू हुई थी। नुपूर तब आइरा के फिटनेस ट्रेनर हुआ करते थे, दोनों की दोस्ती हुई और फिर वक्त के साथ दोनों को प्यार हो गया। अब मुंबई के बांद्रा में स्थित 'ताज लैंड्स एंड' होटल में दोनों शादी के बंध चुके हैं। फिटनेस आउटफिट में ही नुपूर ने आइरा से शादी की। कोर्ट मैरिज करने के बाद अब दोनों पारंपरिक ढंग से शादी की। न्यू ईयर के दिन यानि 1 जनवरी से आइरा और नुपूर के प्री-वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो गए थे और अब शादी के बाद दोनों राजस्थान के जयपुर में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देंगे जिसमें कई दिग्गज बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के शरीक होने की खबर है।

शादी की तैयारियां आमिर खान और रीना खान के घरों पर जोरो शोरो से चलती देखी गईं। सोमवार की रात से ही आमिर खान के घर पर काफी शानदार सजावट देखने को मिली और रीना खान का घर भी दुल्हन सा सजाया गया। प्रीवेडिंग फंक्शन्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं जिनमें मेहमानों को पारंपरिक महाराष्ट्रियन स्टाइल में वेन्यू पर पहुंचते देखा जा सकता है। जानिए आइरा और नुपूर की शादी से जुड़े अपडेट्स।

9.00pm
आइरा खान और नुपूर शिखरे की शादी की पहली तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। वेडिंग में वर्कआउट वाले आउटफिट में नजर आए और जिम आउटफिट में ही शादी की। वहीं आइरा लहंगे में सजी धजी दिखाई पड़ीं।

8.30pm
शादी के दिन को खास और यादगार बनाने के लिए नुपूर शिखरे ने दौड़कर वेडिंग वेन्यू तक जाने का फैसला किया। बता दें कि नुपूर शिखरे एक फिटनेस ट्रेनर हैं और लॉकडाउन के दौरान जिम सेशन में ही उनकी आइरा से मुलाकात हुई थी।

8.25pm
एक सोशल मीडिया पोस्ट के मुताबिक शादी के एक दिन पहले नुपूर और आइरा अपने दोस्तों के साथ मस्ती करने निकले और दोनों ने ढोल की बीट पर जमकर डांस किया। इन पलों की तस्वीरें और वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हैं।

7.50pm

एक रिपोर्ट के मुताबिक आइरा की शादी के लिए जूलरी मुंबई के माटूंगा में स्थित एक स्टोर से मंगवाई गई है। यह स्टोर अपने यूनिक और बेहद खास ट्रेडिशनल डिजाइन के लिए मशहूर है। जहां तक खाने की बात है तो यहां भी महाराष्ट्रियन फील देखने को मिलेगा।

5.46pm.

नुपूर शिखरे अपनी मां के साथ घर से रवाना हो चुके हैं। उनके हाथ में एक बास्केट और एक थैला स्पॉट किया गया। घर से रवाना होते वक्त नुपूर ने शर्ट-पैंट पहना हुआ था। उन्होंने मुस्कुराते हुए अपनी मां के साथ तस्वीरें खिंचवाईं।

4.37pm.
आइरा खान ने शादी के दिन का अपना लुक और अपीलिंग बनाते हुए अपने बालों को लाल रंगवाया है। आइरा खान ने सलून से निकलने के बाद अपने रेड कलर हेयर फ्लॉन्ट किए। आइरा सोशल मीडिया के जरिए भी अपनी शादी से जुड़े अपडेट्स के बारे में फैंस को लगातार इनफॉर्म कर रही हैं।

3.40pm.
शादी से पहले आइरा खान अपने लास्ट मिनट ब्यूटी सेशन के लिए घर से बाहर निकलीं ताकि इस खास दिन के लिए अच्छे से तैयार हो सकें।

3.38 pm.
आमिर खान की बेटी आइरा खान और नुपूर शिखरे ने अपनी शादी के लिए नो-गिफ्ट पॉलिसी चुनी है यानि मेहमानों से अपील की गई है कि कोई भी तोहफे लेकर नहीं आएगा।

3.30 pm.
आमिर खान की बहन निखत खान ने बताया है कि वो शादी सेलिब्रेशन के लिए ढोल पर सॉन्ग तैयार कर रही हैं। उन्होंने बताया कि वो मेहंदी लेकर नुपूर के घर गई थीं और मेहंदी सेरेमनी के दौरान उन्होंने बड़ी सी नथ के साथ नवारी पहनने का फैसला लिया है। सभी लोग महाराष्ट्रियन स्टाइल में होंगे।

3.28 pm.
बात करें दूल्हा और दुल्हन के आउटफिट की तो शादी में दूल्हे राजा नुपूर शिखरे टक्सीडो में नजर आएंगे और वहीं दुल्हन आइरा खान ने अपने लिए लहंगा पहनने का ऑप्शन चुना है। इस आलीशान शादी का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार रहेगा। खबर है कि 6.30 बजे के करीब बारात होटल पहुंच जाएगी।

3.26 pm.
हल्दी सेरेमनी को बहुत ग्रैंड रखने की बजाए सादा रखा गया और आमिर खान इस मौके पर कैजुअल आउटफिट में नजर आए। परिवार के करीबी लोग और कुछ खास दोस्तों के बीच इस फंक्शन को फुल ऑफ इमोशन्स रखा गया। किरण राव और रीना दत्ता भी इस मौके पर पारंपरिक आउटफिट में काफी प्यारी दिख रही थीं।

3.24 pm.
आइरा खान और नुपूर शिखरे ने मंगलवार को रजिस्ट्रार के दफ्तर पहुंचकर अपनी शादी को कानूनी मान्यता दिलाई। पहले दोनों की शादी के बाद रिसेप्शन होने की खबर दिल्ली में थी लेकिन अब एक ताजा जानकारी के मुताबिक दोनों 13 जनवरी को राजस्थान में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देंगे।

3.17 pm.
जानकारी के मुताबिक यह शादी पारंपरिक महाराष्ट्रियन स्टाइल में होगी। आइरा और नुपूर की शादी में मेहमानों के अलावा दूल्हा दुल्हन और वेन्यू की थीम को भी महाराष्ट्र के पारंपरिक अंदाज में रखा जाएगा।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें