interesting and unknown facts about reema sen on her birthday - 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में बोल्ड सीन्स देने वालीं एक्ट्रेस अब करती हैं 'ये' काम, आप भी पढ़ें 1 DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में बोल्ड सीन्स देने वालीं एक्ट्रेस अब करती हैं 'ये' काम, आप भी पढ़ें

 गैंग्स ऑफ वासेपुर में बोल्ड सीन्स देने वालीं एक्ट्रेस अब करती हैं ये काम
गैंग्स ऑफ वासेपुर में बोल्ड सीन्स देने वालीं एक्ट्रेस अब करती हैं ये काम

अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में बोल्ड सीन्स से चर्चा में आईं एक्ट्रेस रीमा सेन आज यानी 29 अक्टूबर को अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। रीमा ने फरदीन खान की फिल्म 'हम हो गए आपके' से बॉलीवुड डेब्यू किया था, हालांकि फिल्म चली नहीं। 

रीमा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। मॉडलिंग के बाद रीमा ने कई एड और म्यूजिक वीडियो में काम करना शुरू किया। उसके बाद रीमा ने सुपरहिट तेलगु फिल्म 'चित्रम' से फिल्मों में कदम रखा। इस फिल्म में उनके काम को खूब सराहा भी गया। उसके बाद साल 2001 में रीमा ने फिल्म हम हो गए आपके से बॉलीवुड डेब्यू किया। फिल्म फ्लॉप साबित हुई। फिर साल 2002 में रीमा ने सनी देओल के साथ 'जाल: द ट्रैप' में काम किया।

सुपरस्टार नागार्जुना की बहू समांथा ने शेयर की Honeymoon Pics, देखकर आप भी कहेंगे OMG!

OMG! राजेश खन्ना को लेकर हेमा मालिनी का बड़ा बयान, कहा- वो मेरे साथ...

बॉलीवुड में सफलता न मिलने के बाद रीमा ने टॉलीवुड में वापस कदम रखा। तमिल और तेलगु फिलमों के साथ-साथ रीमा ने बंगाली फिल्मों में भी काम किया और हिट फिल्में भी दीं।

आगे की स्लाइड में पढ़ें अब क्या कर रही हैं रीमा सेन

परिवार के साथ रीमा सेन
परिवार के साथ रीमा सेन

साल 2006 में आई फिल्म 'मालामाल वीकली' में रितेश देशमुख के अपोजिट रीमा के रोल को थोड़ा पसंद किया गया। उसी साल रीमा को 'वल्लवन' के लिए बेस्ट विलेल का अवॉर्ड भी मिला।

फिर साल 2012 में रीमा ने बिजनेसमैन शिव करन सिंह से शादी कर ली, उसके बाद 2013 में रीमा ने बेटे रुद्रवीर को जन्‍म दिया। वैसे अब रीमा लाइमलाइट से दूर घर में फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:interesting and unknown facts about reema sen on her birthday