DA Image
4 जून, 2020|9:59|IST

अगली स्टोरी

सामने आई कैटरीना के बर्थडे की Inside Photos, हरे-भरे मैदान में काटा केक

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपना 35वां बर्थडे अपनी फैमिली के साथ इंग्लैड में मना रही हैं। उनकी बर्थडे पार्टी की कुछ फोटोज हाल ही में सामने आई हैं।

Katrina kaif birthday

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपना 35वां बर्थडे अपनी फैमिली के साथ इंग्लैड में मना रही हैं। उनकी बर्थडे पार्टी की कुछ फोटोज हाल ही में सामने आई हैं। जिनमें वो हरे-भरे मैदान के बीचों बीच अपने बर्थडे केक के साथ नजर आ रही हैं। ये फोटो उनकी मां सुजैन ने उन्हें बर्थडे विश करते हुए शेयर की है। इस फोटो के साथ उन्होंने एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा।

SANJU: कैटरीना को अपनी 'पत्नी' बनाना चाहते थे रणबीर कपूर, बर्थडे पर खुला ये राज

B'DAY SPL: इस किस सीन के लिए कैटरीना ने दो घंटे बंद कमरे में की थी प्रैक्टिस, आज भी है पछतावा

'दबंग टूर' के बाद छुट्टी पर हैं कैटरीना कैफ...
सलमान खान के साथ दबंग टूर करने के बाद कैटरीना कैफ इन दिनों छुट्टी पर हैं। पहले तो उन्होंने न्यूयॉर्क में अपने दोस्तों के साथ हॉलिडे मनाया फिर फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए अपने घर इंग्लैंड चली गई। यहां कैटरीना अपनी मां और बहनों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं।

https:/

 

Haydreaming ....🦄💃

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

आलिया भट्ट ने भी किया बर्थडे विश...

कैटरीना कैफ के बर्थडे के मौके पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें विश किया है। लेकिन इन सबके बीच एक बर्थडे विश सुर्खियों का हिस्सा बन गई है। हम बात कर रहे हैं कैटरीना की करीबी दोस्त और रणबीर कपूर की करंट गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट की। जिनके लिए ये कहा जा रहा था कि रणबीर की गर्लफ्रेंड बनने के बाद आलिया और कैटरीना की दोस्ती में दरार आ गई है, लेकिन आज आलिया ने इन सभी खबरों को झुठला दिया है।

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

फोटो शेयर कर लिखी ये बात...
जी हां, आलिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कैटरीना के साथ एक क्यूट फोटो लगाई है और लिखा-‘हैपिएस्ट बर्थडे कैटरीना..' ये फोटो नेहा धूपिया के शो बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर की है। जिसमें आलिया और कैटरीना एक साथ गई थीं। शो के सेट पर दोनों ने खूब मस्ती भी की थी। लेकिन जब से आलिया भट्ट रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड बनी हैं तभी से लोगों ने ये कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि अब कैटरीना और आलिया में दरार आ चुकी है। मगर इस तस्वीर को देखने के बाद तो ऐसा लगता है कि कैटरीना और आलिया के बीच किसी तरह की कोई खटास नहीं है। 

 

 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:inside-pics-of-katrina-kaif-s-birthday-celebration-in-england-with-her-family