Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़indoo ki jawani kiara advani starrer film trailer release watch video

इंदु की जवानी: बेहद मजेदार है कियारा आडवाणी की फिल्म का ट्रेलर, देखें वीडियो

कियारा आडवाणी की फिल्म इंदु की जवानी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में कियारा के साथ आदित्य सील लीड रोल में हैं। ट्रेलर में दिखाया कि इंदिरा गुप्ता (कियारा) अपने लिए एक परफेक्ट लड़का देखना...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 23 Nov 2020 05:58 PM
हमें फॉलो करें

कियारा आडवाणी की फिल्म इंदु की जवानी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में कियारा के साथ आदित्य सील लीड रोल में हैं। ट्रेलर में दिखाया कि इंदिरा गुप्ता (कियारा) अपने लिए एक परफेक्ट लड़का देखना शुरू करती हैं। कई लड़कों को देखने के बाद इंदिरा की लाइफ में होती है समर (आदित्य) की एंट्री। आदित्य बताते हैं कि वह हैदराबाद से हैं, लेकिन बाद में इंदिरा को पता चलता है कि वह हैदराबाद नहीं बल्कि पाकिस्तान से है।

बस इसके बाद कहानी में आता है ट्विस्ट। इंदिरा और समर के बीच फिर भारत-पाकिस्तान को लेकर बहस होती है। कियारा का यह चुलबुला अंदाज काफी मजेदार है। ऐसा लग रहा है कि उनका यह किरदार फैन्स को बहुत पसंद आने वाला है।

'इंदु की जवानी' सिनेमाघरों में 5 जून 2020 को रिलीज होने वाली थी। हालांकि कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर फिल्म की रिलीज डेट को निर्माताओं ने आगे खिसका दिया। अब यह फिल्म 11 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

देखें ट्रेलर

कियारा ने साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म फगली से बॉलीवुड डेब्यू किया था। जबकि आखिरी बार वह शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'कबीर सिंह' में नजर आई थीं। कुछ दिनों पहले उनकी फिल्म लक्ष्मी रिलीज हुई जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में थीं।

कियारा अब फिल्म 'भूलभुलैया-2' में नजर आएंगी। इसके अलावा इन दिनों वह फिल्म 'जुग जुग जियो' में नजर आने वाली हैं। फिल्म में कियारा के साथ वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर लीड रोल में हैं। कुछ दिनों पहले कियारा ने वरुण के साथ फिल्म का लुक शेयर किया था। दोनों की फोटो शेयर करते हुए कियारा ने लिखा था, 'हैशटैग जुग जुग जियो हैप्पी हसबैंड, हैप्पी लाइफ।'

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें