class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INSIDE PHOTOS: करण जौहर के शो पर पहुंची कंगना, कुछ इस अंदाज में मारी एंट्री

सेट पर पहुंचने से पहले ही कैमरे में कैद हुई कंगना

1/2 सेट पर पहुंचने से पहले ही कैमरे में कैद हुई कंगना

ऋतिक रोशन और करण जौहर से हुए विवाद के बाद ज्यादातर बॉलीवुड सितारों ने कंगना को बायकॉट करना शुरू कर दिया। अब इंडस्ट्री में क्वीन के दोस्त कम, बल्कि दुश्मन ज्यादा हैं, लेकिन बीते दिनों कंगना की दुश्मनी दोस्ती में बदलने की खबर जोरों पर थी। करण जौहर के साथ हुए विवाद के बाद दोनों एक दूसरे के दुश्मन हो गए थे, लेकिन कंगना रनौत अपने पुराने गिले शिकवे भूलकर करण जौहर के शो में आईं। शूटिंग के लिए सेट पर पहुंची कंगना को मीडिया ने पहले ही स्पॉट कर लिया। इस शो में रोहित और करण के साथ कंगना भी जज की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी। इस दौरान कंगना रेड कलर के आउटफिट में शो के सेट के बाहर खड़ी वैनिटी वैन से निकलती देखी गईं। हालांकि, कंगना और करण इससे पहले कॉफी विद करण में भी साथ नजर आ चुके हैं, जहां से इन दोनों के बीच विवाद का मुद्दा शुरू हुआ।

 

Unexpected #moment from #indianextsuperstar . #Bollywood #kangnaranaut #karanjohar

A post shared by DAAH Films (@daahfilms) on

 

करण जौहर ने अपने शो कॉफी विद करण पर कंगना पर भाईभतीजेवाद पर कॉमेंट किया था। जो मुद्दा काफी बढ़ गया था। उन सब बातों को भुलाते हुए करण ने कंगना का अपने ऩए शो इंडियाज नेक्सट सुपरस्टार्स पर खुशी से स्वागत किया। 

WHAT: पापा ने की फीमेल फैन के साथ ऐसी हरकत कि बेटे रणबीर को मांगनी पड़ी माफी

Viral: किचन में पहुंचीं शाहरुख की बेटी सुहाना, ये डिश बनाकर शेयर की PHOTO

आगे की स्लाइड में पढ़ें पूरी खबर...

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:indias next superstar guest kangna ranaut reched on show see inside photos
GOOD NEWS! 'तारक मेहता...' में फिर से नजर आएंगी 'दया भाभी', इस वजह से लिया था ब्रेकWHAT: पापा ने की फीमेल फैन के साथ ऐसी हरकत कि बेटे रणबीर को मांगनी पड़ी माफी