Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Indias Got Talent and masterchef india Post producer Sohan Chauhan found dead

India's Got Talent के सीनियर पोस्ट प्रोड्यूसर सोहन चौहान का मिला शव, पुलिस छानबीन में जुटी

इंडियाज गॉट टैलेंट और मास्टरशेफ इंडिया जैसे रियलिटी टीवी शोज में काम चुके प्रोड्यूसर सोहन चौहान मृत पाए गए हैं। मुंबई के आरए कॉलोनी के रॉयल पंप तालाब के पास उनका शव मिला। पुलिस इस मामले की पूरी...

India's Got Talent के सीनियर पोस्ट प्रोड्यूसर सोहन चौहान का मिला शव, पुलिस छानबीन में जुटी
लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीWed, 19 June 2019 08:05 AM
हमें फॉलो करें

इंडियाज गॉट टैलेंट और मास्टरशेफ इंडिया जैसे रियलिटी टीवी शोज में काम चुके प्रोड्यूसर सोहन चौहान मृत पाए गए हैं। मुंबई के आरए कॉलोनी के रॉयल पंप तालाब के पास उनका शव मिला। पुलिस इस मामले की पूरी छानबीन कर रही है। उनकी मौत कैसे हुई अभी इसका पता नहीं चल सकता है, लेकिन पुलिस ने फिलहाल आत्महत्या का केस बताया है। लेकिन अगर पूरी छानबीन के बाद किसी भी तरह के सुबूत मिलते हैं तो यह केस चेंज हो सकता हैं। सोहन चौहान के शव को पोस्टमार्टम के लिए गोरेगांव के सिद्धार्थ अस्पताल भेज दिया गया है।

आपको बता दें कि सोहन चौहान मुंबई की रूबी बिल्डिंग के फ्लैट नंबर 1205 में अपनी वाइफ के साथ रहते थे। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोहन चौहान की शादी को अभी कुल 6 महीने की हुए थे। बीते कुछ दिनों से उनकी पत्नी किसी काम के सिलसिले में दिल्ली गई हुई थी। ऐसे में सोहन चौहान घर में अकेले थे। सोहन चौहान सा रे गा मां लिटिल चैम्प के ग्रैंड फिनाले को भी प्रमोट कर रहे थे। अंतिम बार 9 जून को वह सोशल मीडिया पर एक्टिव थे।

खबरों की मानें तो आखिरी बार सोहन चौहान के घर में उनकी नौकरानी को जाते हुए देखा गया था। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार घटना के कुछ घंटे पहले सोहन चौहान देर रात घर से निकलते हुए दिखाई दिए थे और उनके हाथ में एक बोतल थी। सोहन के परिवार के आने के बाद पुलिस छानबीन में उनके घर में एक खाली शराब की बोतल और डायरी मिली। फिलहाल पुलिस सोहन चौहान की मौत के पीछे की हर पहलू की अच्छे से जांच कर रही है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें