Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Indian Police Force Teaser Sidharth Malhotra will play poice office role in Rohit Shettys OTT debut watch video - Entertainment News India

Indian Police Force Teaser: रोहित शेट्टी ने अपने कॉप यूनिवर्स से निकाला तुरुप का इक्का? देखने लायक है सिद्धार्थ मल्होत्रा की एंट्री

Indian Police Force Teaser: रोहित शेट्टी के ओटीटी डेब्यू की पहली झलक सामने आ चुकी है। सामने आए टीजर में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ रोहित भी फुल ऑन एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं।

Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 20 April 2022 11:25 AM
हमें फॉलो करें

शेरशाह के जरिए धमाल मचाने वाले बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) जल्द ही वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स (Indian Police Force) में नजर आएंगे। इस वेब शो के जरिए बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी ओटीटी (Rohit Shetty OTT Debut) की दुनिया में एंट्री मारने की तैयारी में हैं। बीते मंगलवार को ही सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इस नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया था और तभी से फैन्स इसकी पहली झलक पाने के लिए बेताब से थे। इंडियन पुलिस फोर्स को रोहित शेट्टी (Rohit Shetty Cop Universe) बड़े लेवल पर शूट कर रहे हैं और इसकी पहली झलक भी सामने आ चुकी है। बता दें कि रोहित शेट्टी के ओटीटी डेब्यू शो में सिद्धार्थ मल्होत्रा पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे। 

एक्शन मोड में दिखे रोहित और सिड
इंडियन पुलिस फोर्स के टीजर में खुद रोहित शेट्टी भी नजर आ रहे हैं। फुलऑन एक्शन मोड में दिख रहे रोहित शेट्टी ने बड़े ही जबरदस्त अंदाज के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा के किरदार को इंट्रोड्यूस करवाया है। इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग शुरू हो चुकी है और टीजर से साफ हो चुका है कि रोहित इसमें भर-भरकर एक्शन सीन डालने वाले हैं। रोहित शेट्टी की फिल्मों में एक्शन सीन लार्जर दैन लाइफ ही रहे हैं। उनके ओटीटी डेब्यू के टीजर में भी इसकी झलक दिख रही है। 

फैन्स को मिलने वाला है अलग एक्सपीरियंस 
इंडियन पुलिस फोर्स के इस धमाकेदार टीजर के सामने आने के बाद तो यह साफ हो चुका है कि इस बार सिड के फैन्स को एकदम अलग एक्सपीरियंस मिलने वाला है। टीजर देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि रोहित शेट्टी अपने ओटीटी डेब्यू की शूटिंग हॉलीवुड की एक्शन फिल्मों के तर्ज पर कर रहे हैं। इस वेब सीरीज के एक्शन सीन खुद रोहित शेट्टी ही डायरेक्ट करेंगे लेकिन इसका निर्देशन सुशवंत प्रकाश कर रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा के वेब शो इंडियन पुलिस फोर्स को जल्द ही अमेजॉन प्राइम पर स्ट्रीम किया जाएगा।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें