Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़indian idol 12 host Aditya Narayan says contestants Pawandeep-Arunita have a fake love angle makers only creat romantic narrative

इंडियन आइडल 12: पवनदीप-अरुणिता के लव एंगल पर बोले आदित्य नारायण- ये एक ढोंग है, जो मेकर्स ने रचा है

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के होस्ट आदित्य नारायण ने ये स्वीकार करते हुए कहा कि शो में दिखाया जा रहा कंटेस्टेंट पवनदीप राजन और अरुणिता कांजिलाल का लव एंगल फेक...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 21 May 2021 03:07 PM
हमें फॉलो करें

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के होस्ट आदित्य नारायण ने ये स्वीकार करते हुए कहा कि शो में दिखाया जा रहा कंटेस्टेंट पवनदीप राजन और अरुणिता कांजिलाल का लव एंगल फेक है।

आदित्या के बयान के अनुसार, पवनदीप -अरुणिता केवल दोस्त हैं, इसके बीच ऐसा कुछ नहीं है जो शो में दिखाया जा रहा। शो में इनका लव एंगल बस दर्शकों के मनोरंजन करने के लिए ये सब रचा गया है। 

 

यह मेकर्स की स्ट्रैटेजी है 

बॉलीवुड स्पाई से बात करते हुए,आदित्य कहते हैं कि हम मस्ती करते हैं। लोग कहते हैं कि हम रियलिटी शो जानबुझ कर ऐसे एंगल बनाते हैं। तो हां हम करते हैं। ये ये ढोंग है (यह सब झूठ है), लेकिन आप इसका आनंद नहीं लेते? क्योंकि आप इसे देखना पसंद करते हैं इसलिए हम करना पसंद करते हैं। ये बस एक स्ट्रैटेजी है जो 90 मिनट तक दर्शकों को बांधने के लिए की जाती है। उनके एंटरटेन करने के लिए आपको ये सब करना होता है।

 

युवा हैं और अगर उनके बीच कुछ होता है उनकी लाइफ है

इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि इस तरह की कहानियों से लोग कैसे नाराज हो जाते हैं? तो आदित्य कहते हैं, ''हां! सही है ये बात लेकिन  उन्हें एक लड़की और लड़के के बीच की लवस्टोरी से परेशानी है तो 'देश में 136 करोड़ लोगों' के पीछे क्या कारण हो सकता है।''  वह आगे कहते हैं कि  पवनदीप और अरुणति जवान हैं और अगर उनके बीच कुछ होता है, तो उनकी लाइफ है जैसा चाहेंगे वैसा करेंगा। हम लोग बस एन्जॉय कर रहे हैं। 

 

शो का मकसद किसी का नाम खराब करना नहीं है

इंटरव्यू के दौरान आदित्य शो के कंटेस्टेंट लव एंगल को लेकर आगे कहते हैं कि  ऐसी बातों को कभी गंभीरता न लें। यह सबको पता है कि शो में मजाक किया जाता है। शो का मकसद किसी का नाम खराब करना नहीं है बल्कि दर्शको का मनोरंजन करना है। हम बस दर्शको के लिए शो को मजेदार बनाते हैं।

बीते साल भी क्रिएट किया गया था ऐसा लव एंगल

आदित्य आगे दर्शकों को याद दिलाते हुए कहते हैं कि बीते साल हमने शो की जज नेहा कक्कड़ संग मेरा फेक रोमांटिक एंगल इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था। कुछ लोगों को यह पसंद आया तो कुछ इससे बहुत नाराज हुए थे। हालांकि वह भी एक मजाक ही था। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें