DA Image
31 मार्च, 2021|12:46|IST

अगली स्टोरी

मैंने अपने 15-16 हिट गानों के बोल खुद लिखे थे: गोविंदा

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की एक्टिंग ही नहीं डांस के भी लोग दीवाने हैं। अब उन्होंने अपने एक और टैलेंट की जानकारी फैन्स को दी है। गोविंदा हाल ही में रिएलिटी सिंगिंग शो इंडियन आइडल 12 में पहुंचे थे। इस दौरान शक्ति कपूर भी उनके साथ मौजूद थे। शो में गोविंदा ने बताया कि उन्होंने अपनी फिल्मों के कई सुपरहिट गानों के लिरिक्स खुद लिखे थे।  

शो में निहाल और सायली, गोविंदा के पॉप्युलर सॉन्ग्स 'अखियों से गोली मारे' और 'व्हाट्स योर मोबाइल नंबर' और 'तुझको मिर्जी लगी' गाते हैं। कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस देखकर गोविंदा को अपने पुराने दिनों की याद आ जाती है। वह कहते हैं, ''15-16 गाने ऐसे होंगे, जो मेरे पीक पीरियड पर शूट हुए थे। वे सभी गाने मैंने लिखे थे। मैं राइटर्स से कहा करता था माफी चाहता हूं पर कभी न कभी मैंने कहूंगा कि ये गाने मेरे लिखे हुए हैं।''

करिश्मा कपूर ने वर्कआउट के बाद फ्लॉन्ट किए अपने ऐब्स, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने किया यह कॉमेंट

गोविंदा की इस बात को सुनकर शो के जजेस नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया शॉक्ड हो जाते हैं। शो में गोविंदा ने बताते हैं कि 'हटा सावन की घटा, बत्ती बुझा' डायलॉग को भी उन्होंने लिखा था।

मैरिज एनिवर्सरी पर प्रीति जिंटा को आई पति जीन की याद, बोलीं- काश, आप यहां होते

इसके बाद शक्ति कपूर ने अपनी फिल्मों के किस्से सुनाते हुए गोविंदा के टैलेंट के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि फिल्म राजा बाबू के लिए नंदू का किरदार, गोविंदा ने उन्हें समझाया था। इस किरदार के लिए कैसे नाक से बोलना है और कैसे एक्टिंग करनी है, ये सब गोविंदा उन्हें समझाते थे। शक्ति कपूर ने कहा जब उन्हें नंदू के किरदार के लिए अवॉर्ड मिला तब उन्होंने अवॉर्ड लेते हुए कहा था कि  यह अवॉर्ड उनका कम और गोविंदा का ज्यादा है। बता दें कि फिल्म राजा बाबू साल 1994 में रिलीज हुई थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Indian Idol 12: Govinda revealed he wrote lyrics of his superhit songs