Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Indian Idol 12 actress Rekha tabla-roll on Vishal Dadlani head photos viral

रेखा ने विशाल ददलानी के सिर पर बजाया 'तबला', इंडियन आइडल 12 के सेट पर दिखा मजेदार अंदाज

टीवी का मशहूर सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' अपने टैलेंटेड कंटेस्टटेंट्स के साथ-साथ हर हफ्ते सेलेब्रिटी गेस्ट को लेकर भी सुर्खियों में रहता है। बीते दिनों शो पर नीतू कपूर ने शिरकत की थी,...

Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 31 March 2021 06:22 PM
हमें फॉलो करें

टीवी का मशहूर सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' अपने टैलेंटेड कंटेस्टटेंट्स के साथ-साथ हर हफ्ते सेलेब्रिटी गेस्ट को लेकर भी सुर्खियों में रहता है। बीते दिनों शो पर नीतू कपूर ने शिरकत की थी, वहीं अब 'इंडियन आइडल 12' में अभिनेत्री रेखा को लेकर खूब चर्चाए हैं। रेखा हाल ही में शो पर बतौर सलेब्रिटी गेस्ट पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने शो के जजेज के साथ मिलकर जमकर मस्ती की। 'इंडियन आइडल 12' के जजेज में से एक विशाल ददलानी ने रेखा के दिलचस्प अंदाज की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा की हैं, जिनमें वो विशाल के सिर पर 'तबला' बजाती दिखाई दे रही हैं।

विशाल ददलानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अभिनेत्री रेखा के साथ कुछ दिलचस्प तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में रेखा मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं। शो पर रेखा ने गोल्डन और मरून रंग की साड़ी पहन कर एंट्री ली। अपने इस लुक को उन्होंने हैवी ज्वैलरी के साथ कंप्लीट किया। वहीं विशाल द्वारा शेयर की गई तस्वीर में रेखा उनके बॉल्ड सिर पर 'तबला' बजाती दिख रही हैं। जिसका जिक्र विशाल ने फोटो के कैप्शन में भी किया है।

विशाल ने 'इंडियन आइडल 12' के सेट से रेखा के साथ ये तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'अद्भुत दिन...Swipe!! 1. दिग्गज रेखा दी ने मुझ पर छुपकर अटैक किया और मेरे सिर पर तबला-रोल से मुझे चौंका दिया। 2. चांस मिला तो...जाहिर तौर पर मैं सबसे एक्सप्रेसिव डांसर के साथ डांस करना चाहूंगा (उन्होंने मुझे पूरे दिन विशू जी कहकर बुलाया! वो गहरी आवाज... उफ्फ!)'।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें