DA Image
26 फरवरी, 2020|12:22|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Indian Idol 11: सिंगिंग शो ‘इंडियन आइडल 11’ के मंच पर इमोशनल हुईं नेहा कक्कड़, ये रही वजह

                                11

सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 11’ के मंच पर इस हफ्ते खास मेहमान आने वाले हैं। इस बार शो के मेकर्स ने गणतंत्र दिवस पर देश के जवानों को सम्मानित करने का फैसला लिया है। ऐसे में इस बार एक खास मेहमान को बुलाया जाएगा जिसकी कहानी सुनने के बाद नेहा कक्कड़ काफी इमोशनल हो जाती हैं।

विपिन गनत्र एक पुलिसवाले और सोशल वर्कर हैं। जो अपनी कहानी सुनाने के बाद सेट पर मौजूद सभी लोगों को काफी इमोशनल कर देते हैं। इंडियन आइडल के नए प्रोमो में आप उनकी कहानी की एक झलक देख सकते हैं। इस प्रोमो में विपिन बता रहे हैं कि कैसे उन्होंने अपने भाई को एक बंकर की आग में खोया था, जिसके बाद ही उन्होंने सोशल वर्क करना शुरू किया। वे कहीं भी आग लगने पर फायर डिपार्टमेंट की मदद के लिए पहुंच जाते थे। ऐसे ही विपिन को पहचान मिली और फिर भारत सरकार ने भी उन्हें साल 2017 में पद्मश्री पुरस्कार से नवाजा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

जज नेहा कक्कड़ इस दर्दभरी दास्तां को सुनने के बाद काफी इमोशनल हो जाती हैं। और अपने आंसुओं को रोक नहीं पाती हैं। इस बार ‘इंडियन आइडल 11’ के सभी जज, नेहा कक्कड़, विशाल डडलानी और हिमेश रेश्मिया, होस्ट आदित्य नारायण और सभी कंटेस्टेंट्स मिलकर विपिन गनत्र को सम्मानित करेंगे। 

टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने किया सुसाइड, जांच जारी

श्वेता तिवारी ने कहा- काम मेरे लिए पूजा है, अगर व्रत के दिन नॉन-वेज भी खाना पड़ा तो खाऊंगी

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Indian Idol 11: Neha Kakkar: Emotional On Indian Idol 11 Stage Know The Reason Behind