DA Image
4 जून, 2020|3:49|IST

अगली स्टोरी

इंडियन आइडल 11 के मंच पर नेहा कक्कड़ ने बताया कब करेंगे आदित्य नारायण अपनी रियल गर्लफ्रेंड से शादी

                                11

पिछले कई हफ्तों से इंडियन आइडल 11 के सेट पर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण अपनी शादी का ड्रामा करते आ रहे हैं। लेकिन, यह स्टंट सिर्फ शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए बुना गया। दोनों के शादी के बंधन में बंधने की बात अफवाह थी। या यूं कहिए की झूठी थी। लोगों को भी समझ आ रहा था कि यह सब बेकार की बातें हैं। लेकिन, अब नेहा कक्कड़ ने आदित्य नारायण को लेकर एक खुलासा किया है। नेहा ने बताया है कि आदित्य नारायण असल में कब और किससे शादी करने वाले हैं। 

इंडियन आइडल 11 की जज नेहा कक्कड़ का कहना है कि आदित्य नारायण इसी साल अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने जा रहे हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में नेहा ने कहा कि आदित्य, एक बेहद खूबसूरत इंसान हैं। उनका दिल सोने का है और मुझे यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मेरे जिगरी दोस्त आदित्य इसी साल शादी करने वाले हैं। वह अपनी रियल गर्लफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। मैं उनके लिए दुआ करती हूं कि उन्हें खूब खुशियां मिलें और दोनों का साथ बना रहे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की बात तब उठी थी जब आदित्य के पिता उदित नारायण इंडियन आइडल 11 के मंच पर एक गेस्ट के रूप में आए थे। इनके साथ पत्नी दीपा नारायण झा भी उपस्थित रही थीं। और दोनों ही ने नेहा और आदित्य की शादी का प्लॉट तैयार किया था। नेहा के माता-पिता भी स्टेज पर मौजूद रहे थे। और उन्होंने दोनों की शादी के लिए हामी भी भरी थी। यह बात तब और पक्की लगने लगी जब चैनल ने दोनों की शादी, बैचलरेट पार्टी और रीति-रिवाजों के लिए तैयारियां की थीं और उसका एक एपिसोड भी शूट किया था। इसके बाद उदित नारायण ने खुद इस झूठ का खुलासा करते हुए बताया था कि यह स्टंट मात्र शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए तैयार किया गया था। और ऐसा हकीकत में कुछ भी नहीं है।

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Vs Bhoot: बॉक्स ऑफिस पर आयुष्मान खुराना ने मारी बाजी, विक्की कौशल की फिल्म ने दूसरे दिन कमाए केवल इतने करोड़

सरोगेसी से दूसरी बार मां बनने पर शिल्पा शेट्टी ने किया खुलासा, बोलीं- 5 साल से कर रही थी कोशिश

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Indian Idol 11: After wedding hoax Neha Kakkar: reveals Aditya Narayan: will marry longtime girlfriend in 2020