Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़indian idol 10 contestant troll in social media

INDIAN IDOL 10: सोशल मीडिया पर ट्रोल हुआ ये कंटेस्टेंट, जानिए क्या है वजह

इंडियन आइडल में पहुंचे लखीमपुर के युवा गायक सौरभ बाल्मीकि अचानक से सोशल मीडिया पर आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं। सौरभ पर आरोप है कि उन्होंने अपने लखीमपुर शहर के बारे में टीवी पर गलत तरीके की छवि पेश...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Sun, 15 July 2018 03:22 PM
हमें फॉलो करें

इंडियन आइडल में पहुंचे लखीमपुर के युवा गायक सौरभ बाल्मीकि अचानक से सोशल मीडिया पर आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं। सौरभ पर आरोप है कि उन्होंने अपने लखीमपुर शहर के बारे में टीवी पर गलत तरीके की छवि पेश की है।  

लखीमपुर शहर के रहने वाले सौरभ बाल्मीकि इंडियन आइडल में अपनी गायकी का लोहा मनवाने जा रहे हैं। इस बीच यू-ट्यूब और टीवी पर इंडियन आइडल का एक प्रोमो रिलीज हुआ है। इस प्रोमो में सौरभ यह कहते हुए दिखाई देते हैं कि उनके साथ बहुत भेदभाव हुआ है। सौरभ ने यहां तक कह दिया कि उनको नल से पानी तक पीने नहीं लिया जा रहा। 

इस प्रोमो को देखने के बाद लखीमपुर शहर में सौरभ अचानक चर्चा में आ गए, लेकिन इस बार चर्चा की वजह उनकी गायकी नहीं, उनका बयान था। शनिवार की रात से अचानक सोशल मीडिया पर सौरभ की चर्चा होनी शुरू हो गई। लखीमपुर शहर के तमाम लोगों ने सौरभ के इस बयान की निंदा की और कहा कि सौरभ नेशनल टीवी पर अपने लखीमपुर शहर के बारे में गलत छवि पेश कर रहे हैं।

लोगों का कहना है कि सौरभ जिस तरह की बातें कर रहे हैं उससे समूचे उत्तर प्रदेश और खासकर खीरी जिले को लेकर के मुंबई और दिल्ली में बैठे हुए लोगों का नजरिया बहुत ही बदल जाएगा। बता दें कि सौरभ बाल्मीकि से पहले लखीमपुर शहर के ही सचिन वाल्मीकि भी इंडियन आइडल के जरिए गायकी के मुकाम तक पहुंचे थे, जिनको लखीमपुर शहर के लोगों ने वोट देकर इंडियन आइडल में एक मजबूत स्थान दिलाया था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें