Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Indian chef Vikas Khanna Mobilising Efforts to Send COVID 19 Emergency Relief Material to India

शेफ विकास खन्ना ने भारत को भेजे 10 हजार ऑक्सीजन कंसंट्रेटर और 50 हजार पीपीई किट्स

मिशेलिन स्टार शेफ विकास खन्ना बॉलीवुड के अन्य सितारों की तरह कोविड-19 के खिलाफ जारी जंग में अपना सहयोग देने के लिए आगे आये हैं। उन्होंने कोरोनावायरस संक्रमित दूसरी लहर से देश को बचाने के लिए ऑक्सजीन...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 7 May 2021 03:25 PM
हमें फॉलो करें

मिशेलिन स्टार शेफ विकास खन्ना बॉलीवुड के अन्य सितारों की तरह कोविड-19 के खिलाफ जारी जंग में अपना सहयोग देने के लिए आगे आये हैं। उन्होंने कोरोनावायरस संक्रमित दूसरी लहर से देश को बचाने के लिए ऑक्सजीन कंसंट्रेटर्स और अग्नि प्रतिरोधी पीपीई किट्स के साथ आगे आए हैं। इस बात की जानकारी शेफ ट्वीट करते हुए दी है।

विकास खन्ना ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘‘हमने 525,000 डॉलर (करीब चार करोड़ रुपये) का योगदान दिया है। आवश्यक सामान की पहली खेप इंडिया में पहुंच गई है।’’ 

रिपोर्ट की मानें तो विकास भारत को करीब 10,000 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स और 50,000 अग्नि प्रतिरोधी पीपीई किट्स भेजने के काम में जुटे हुए हैं। शेफ ट्वीट वायरल हो चुका है। विकास के चहेते यूजर्स उनके इस नेक काम की तारीफ करते हुए ट्वीट कर रहे हैं। 

 

बीते साल विकास खन्ना ने ‘फीड इंडिया’ पहल के तहत 3.5 करोड़ मील्स (भोजन) बांटे थे। इसके अलावा उन्होंने 20 लाख मास्क और अन्य जरूरी चीजें भी वितरित कर भारत का सहयोग किया था। 


जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना के खिलाफ जारी इस लड़ाई में बॉलीवुड, साउथ, भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से लेकर हॉलीवुड सितारे एकजूट होकर लोगों की मदद के लिए सामने आए हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें