india vs bangladesh amitabh bachchan praises team india on winning t 20 series - INDvBAN: भारत की जीत पर अमिताभ बच्चन ने जताई खुशी, लिखा ये मैसेज DA Image
21 नवंबर, 2019|7:33|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvBAN: भारत की जीत पर अमिताभ बच्चन ने जताई खुशी, लिखा ये मैसेज

indvban

नागपुर में खेले गए भारत और बांग्लादेश के बीच तीसरे टी20 मैच में भारत ने जीत दर्ज कर 2-1 से सीरीज पर कब्जा किया। भारत की इस जीत से अमिताभ बच्चन काफी खुश हुए। उन्होंने भारत की जीत पर अपना रिएक्शन दिया है। बिग बी ने ट्वीट किया, 'भारत और बांग्लादेश का टी20 मैच देख रहा था जब उनका स्कोर 80 पर 2 विकेट था और गेंद मैदान के हर कोने में जा रही थी। टीवी बंद किया और मैनचेस्टर सिटी बनाम लिवरपूल का मैच देखने चला गया। एक घंटे के बाद वापस आया और भारत जीत गया। गेंदबाजों ने अद्भुत खेल दिखाया।'

बता दें कि तीन टी20 मैचों की सीरीज में भारत ने बांग्लादेश को 2-1 से हराया है। आखिरी मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने बांग्लादेश के सामने 175 रनों का टारगेट रखा। भारत की ओर से केल राहुल(52) और श्रेयस अय्यर(62) ने अर्धशतक बनाया। भारतीय गेंदबाजो ने दूसरी पारी में बेहतरीन प्रदर्शन दिखाते हुए बांग्लादेश को 144 रन पर ऑल आउट कर दिया था।

वहीं बिग बी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो इन दिनों वो अपने गेम शो कौन बनेगा करोड़पति में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही वो जल्द ही फिल्म चेहरे में नजर आने वाले हैं। हाल ही में फिल्म की नई रिलीज डेट सामने आई है। बता दें कि पहले फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होने वाली थी। अब यह फिल्म 24 अप्रैल को रिलीज होगी।

आयुष्मान की फिल्म 'बाला' देखकर अक्षय कुमार ने कही ये बात

ताहिरा ने कहा कुछ ऐसा कि शाहरुख बोले- 'बाला की बीवी कहीं की'

बताया जा रहा है कि फिल्म 'चेहरे' एक मिस्ट्री-थ्रिलर है जिसकी कहानी एक फ्रेंड ग्रुप के बारे में है। इस ग्रुप में कुछ लोग रिटायर्ड लॉयर हैं और वे शिमला के एक बंगले में एक साइकोलॉजिकल गेम खेलने के लिए मिलते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan) on

फिल्म में इमरान हाशमी एक बड़े बिजनसमैन के किरदार में दिखेंगे और अमिताभ एक वकील के किरदार में होंगे।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india vs bangladesh amitabh bachchan praises team india on winning t 20 series