Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Income Tax department officials again at Sonu Sood Mumbai residence Day After 6 properties survey - Entertainment News India

सोनू सूद के घर फिर पहुंची इनकम टैक्स विभाग की टीम, कल 6 संपत्तियों का हुआ था सर्वे

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के मुंबई स्थित घर पर आज फिर से आयकर विभाग के अधिकारी पहुंच गए हैं। इससे पहले बुधवार को एक्टर से जुड़ी 6 संपत्तियों का सर्वे हो चुका है, जिनमें उनका चैरिटी बेस्ड ऑफिस भी...

सोनू सूद के घर फिर पहुंची इनकम टैक्स विभाग की टीम, कल 6 संपत्तियों का हुआ था सर्वे
Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 16 Sep 2021 11:45 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के मुंबई स्थित घर पर आज फिर से आयकर विभाग के अधिकारी पहुंच गए हैं। इससे पहले बुधवार को एक्टर से जुड़ी 6 संपत्तियों का सर्वे हो चुका है, जिनमें उनका चैरिटी बेस्ड ऑफिस भी शामिल है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो IT टीम सोनू सूद की एक डील को लेकर पड़ताल कर रही है, जो उन्होंने लखनऊ की एक रियल इस्टेट कंपनी के साथ की गई है। हालांकि, अभी lतक इस मामले पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

IT की पड़ताल को लेकर हो रहे दावे

सोनू सूद को लेकर चल रही IT विभाग की पड़ताल पर एनडीटीवी की एक रिपोर्ट की मानें तो सोनू सूद और लखनऊ बेस्ट रियल इस्टेट फर्म के बीच की गई एक डील IT टीम के स्कैनर पर है। बताया जा रहा है कि इस डील में टैक्स चोरी के आरोपों के बाद ये कार्रवाई की गई है। इस ऑपरेशन को 'सर्वे' कहा जा रहा है। इसके अलावा सोनू सूद के ठिकानों पर इनकम टैक्स की तलाशी को राजनीतिक रंग भी दिया जा रहा है। हाल ही में सोनू सूद दिल्ली सरकार के एक प्रॉजेक्ट के ब्रांड एम्बेसडर बने हैं। कुछ लोग इन छापों को इसी से जोड़कर देख रहे हैं।

राजनीति में उतरने के कयास पर बोले थे एक्टर

बता दें कि कोविड 19 महामारी के दौरान गरीबों की मदद करने को लेकर सोनू सूद जबरदस्त चर्चाओं में रहे थे। जिसके लिए उन्हें आम लोगों के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज की तारीफें भी मिल चुकी हैं। वहीं, इसके बाद ऐसे कयास भी लगाए गए कि सोनू सूद राजनीति में उतरने वाले हैं लेकिन एक्टर ने सामने आकर ये साफ कर दिया था कि उन्हें पॉलिटिक्स ज्वाइन करने में कोई दिलचस्पी नहीं है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें