Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Inaaya Kemmu: Loves Lipstick: Soha Ali Khan: Discloses

बेटी इनाया खेमू को लेकर किया सोहा अली खान ने खुलासा, बताया किस चीज की हैं दीवानी

अभिनेत्री सोहा अली खान का कहना है कि उनकी बेटी इनाया लिपस्टिक को लेकर पागल हैं। सोहा ने आगे कहा कि बात अगर फैशन की हो रही है तो उनकी बेटी हर उस चीज की नकल करती है जो वह करती हैं। सोहा ने कहा,...

बेटी इनाया खेमू को लेकर किया सोहा अली खान ने खुलासा, बताया किस चीज की हैं दीवानी
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 30 Aug 2019 02:27 PM
हमें फॉलो करें

अभिनेत्री सोहा अली खान का कहना है कि उनकी बेटी इनाया लिपस्टिक को लेकर पागल हैं। सोहा ने आगे कहा कि बात अगर फैशन की हो रही है तो उनकी बेटी हर उस चीज की नकल करती है जो वह करती हैं।

सोहा ने कहा, इनाया एक ऐसी उम्र में है जहां वह हर उस चीज को करती है जिसे मैं करती हूं। आज घर से बाहर निकलने के दौरान मैं एक तस्वीर ले रही थी और वह भी मेरी तरह पोज दे रही थी। वह लिपस्टिक के लिए पागल हैं। निश्चित रूप से मैंने उसे लिपस्टिक नहीं दिया है बल्कि उसके बदले में मैंने उसे लिपबाम दिया है।

कुणाल खेमू और सोहा अली खान की बेटी इनाया नौमी खेमू अपनी क्यूटनेस और मासूमियत के चलते इंटरनेट पर पहले से ही काफी मशहूर हैं।

29 सितंबर को इनाया का दूसरा जन्मदिन हैं। इस बर्थडे सेलीब्रेशन के बारे में पूछने पर सोहा ने कहा, हमने उसके पहले जन्मदिन को मनाया था। मुझे लगता है कि हम क्या करते हैं इनाया को इसकी कोई फिक्र ही नहीं रहती है। मेरा मानना है कि अब हमें इनाया की सालगिरह उस वक्त सेलीब्रेट करनी चाहिए जब वह अपना पांचवा, 11वां और 25वां बर्थडे कम्प्लीट कर ले। मैं निश्चित हूं कि मुझे उसके 25वें जन्मदिन पर इन्वाइट भी नहीं किया जाएगा! इस बार शायद हम उसका जन्मदिन उतने बड़े पैमाने पर नहीं मनाएंगे, लेकिन घर पर एक छोटा सा गेट-टुगेदर होगा।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें