DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अक्षय कुमार की 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' देखने के लिए PM मोदी ने लोगों से की अपील

in interview to akshay kumar pm modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का एक इंटरव्यू वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। वीडियो में अक्षय कुमार पीएम मोदी का इंटरव्यू लेते हुए नजर आ रहे हैं। इस इंटरव्यू वीडियो में अक्षय कुमार पीएम मोदी से कई सारे सवाल किेये,जिसका जवाब पीएम मोदी ने काफी शानदार तरीके से दिया है। आपको बता दें कि वीडियो शेयर करने से पहले अक्षय कुमार ने बताया कि यह एक इनफॉर्मल इंटरव्यू है, इसमें राजीनति से जुड़ी कोई भी बात नहीं होगी।

PM Modi Akshay Kumar Interview: ट्विंकल खन्ना के ट्वीट पर पीएम मोदी ने अक्षय कुमार को दिया ये जवाब

वीडियो में अक्षय पीएम से पूछते हैं कि क्या फिल्म देखते हैं? कौन सी फिल्म आखिरी देखी? अक्षय के इस सवाल का जवाब देते हुए पीएम कहते हैं कि  जब सीएम था तब अमिताभ बच्चन के साथ पा फिल्म देखी। सीएम था तभी अनुपम जी के साथ  A Wednesday देखी। पीएम बनने के बाद कोई फिल्म नहीं देखी। इसी दौरान पीएम मोदी ने कहा कि मैंने आपकी टॉयलेट एक प्रेम कथा नाम की आपकी फिल्म देखने के लिए लोगों को कहा, क्योंकि वो एक सामाजिक मुद्दे पर बनी फिल्म थी। हमारे देश में बीमारी सबसे बड़ा मुद्दा है और उससे बचने के दो ही तरीके हैं स्वच्छता और फिटनेस।

रिटायरमेंट से लेकर गुस्से के सवाल पर पीएम नरेंद्र मोदी ने अक्षय कुमार को दिए ये जवाब

इस दौरान अक्षय ने पीएम मोदी से सवाल किया कि क्या आप सोशल मीडिया पर एक्टिव तो रहते हैं, क्या देखते हैं कि आपके बारे में क्या लिखा जा रहा है? पीएम ने जवाब दिया कि मैं सोशल मीडिया जरूर देखता हूं इससे मुझे बाहर क्या चल रहा है इसकी जानकारी मिलती है। मैं आपका भी और टविंकल खन्ना जी का भी ट्विटर देखता हूं और जिस तरह वो मुझ पर गुस्सा निकालती हैं तो मैं समझता हूं की इससे आपके परिवार में बहुत शांति रहती होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:In interview to Akshay Kumar PM Modi reveals about film Toilet Ek Prem Katha