DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ZERO: शाहरुख के 'पापा' बनेंगे ये फेमस डायरेक्टर, उम्र में हैं इतने साल छोटे

फिल्म से जुड़ी एक और दिलचस्प बात सामने आ रही है। दरअसल, इस फिल्म में शाहरुख का पिता का रोल निभाने वाले एक्टर उनसे उम्र में 2 साल छोटे हैं।

tigmanshu dhulia

शाहरुख खान और डायरेक्टर आनंद एल राय की अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ साल 2018 की मोस्ट अवेटेड फिल्म्स में से एक है। फिल्म में शाहरुख खान एक बौने इंसान का किरदार निभाते दिखेंगे। फिल्म के निर्माताओं ने ईद के मौके पर इसका टीजर रिलीज किया था, जिसको दर्शकों ने खूब पसंद किया था। टीजर में जब सलमान खान ने शाहरुख खान को अपनी गोद में उठाया तो ऑडियंस तो जैसे दीवानी हो उठी। अब फिल्म से जुड़ी एक और दिलचस्प बात सामने आ रही है। दरअसल, इस फिल्म में शाहरुख का पिता का रोल निभाने वाले एक्टर उनसे उम्र में 2 साल छोटे हैं।

उम्र में छोटे डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया बने पिता...
जी हां, इस फिल्म में फेमस बॉलीवुड डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया शाहरुख खान के पिता का रोल कर रहे हैं। फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर में रामधारी सिंह दिनकर जैसा चर्चित रोल करने वाले तिग्मांशु शाहरुख से उम्र में छोटे हैं। जहां शाहरुख का जन्म 2 नवंबर, 1965 में हुआ था, वहीं तिग्मांशु का जन्म 3 जुलाई, 1967 में हुआ था। 

BIOPIC के सवाल पर बोले अक्षय कुमार, 'इतना बेवकूफ नहीं जो ऐसा करूं'

SAWAN में सामने आई सारा और सुशांत की ये PHOTO, डायरेक्टर ने किया ये खुलासा

शाहरुख के बारे में कही ये बात...
शाहरुख के पिता बनने को लेकर तिग्मांशु ने कहा‘मैं फिल्म जीरो में शाहरुख खान के पिता का किरदार निभा रहा हूं। मुझे उनके साथ काम करते हुए काफी मजा आया। मैंने शाहरुख खान की दिल से में डायलॉग लिखे थे और अब सालों बाद जीरो में उनके साथ काम किया है। यह मेरे जीवन का अद्भुत अनुभव रहा है। मैंने जीरो इसलिए साइन की क्योंकि मैं देखना चाहता था कि स्पेशल इफेक्ट्स के साथ फिल्में कैसे शूट होती हैं। मैंने अभी तक ऐसी किसी भी फिल्म में काम नहीं किया था। मुझे लगा कि जीरो से बेहतर मौका मेरे पास नहीं आएगा, जहां मैं काम करते-करते मजे भी कर सकता हूं और मुझे कुछ सीखने को भी मिलेगा।’

तिग्मांशु धूलिया से जब शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करने के एक्सपीरियंस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, ‘मैंने फिल्म के दौरान शाहरुख से बहुत कुछ सीखा है। वो बहुत बड़े और सफल कलाकार हैं, उसके बावजूद भी वो बहुत सामान्य रहते हैं। वो सभी को सम्मान देते हैं। सेट पर मौजूद लाइटमैन और हीरोइन के बीच वो बिल्कुल भेदभाव नहीं करते हैं।’

बता दें कि फिल्म ‘जीरो’ में शाहरुख खान के साथ-साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी मुख्य किरदार निभाती दिखेंगी। बताया जा रहा है कि कैटरीना कैफ फिल्म में एक शराबी हीरोइन का किरदार निभाती दिखेंगी और अनुष्का शर्मा एक वैज्ञानिक का किरदार निभाएंगी।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:in flim zero director tigmanshu dhulia playing shahrukh khans father role