IN Bharat promotion Salman Khan praises Alia Bhatt for Sanjay Leela Bhansali film inshallah - Salman Khan ने Alia Bhatt की जमकर तारीफ की, मजाक-मजाक में बोल दी दिल की बात DA Image
14 नबम्बर, 2019|7:42|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Salman Khan ने Alia Bhatt की जमकर तारीफ की, मजाक-मजाक में बोल दी दिल की बात

 salman khan- alia bhatt

इस साल ईद पर सलमान खान, फिल्म भारत के साथ धमाका करने के लिए तैयार बैठे हैं।  सलमान की इस साल की ये सबसे बड़ी फिल्म साबित होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर और कई गाने रिलीज हो चुके हैं। फिल्म को लेकर लोगों का क्रेज देखने लायक है। आपको बता दें कि भारत की रिलीज के बाद सलमान खान, दबंग 3 में व्यस्त हो जाएंगे। इसके बाद सलमान खान जय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाल्लाह' में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे। 'इंशाल्लाह' में सलमान-आलिया की जोड़ी पहली बार देखी जाएगी। इसी बीच हालिया में सलमान खान ने आलिया भट्ट के साथ काम करने लेकर एक सवाल किया गया, जिसका जवाब देते हुए एक्टर ने आलिया की जमकर तारीफ की। सलमान की नजर में आलिया के अंदर काफी टैलेंट है जो सलमान खान में उतना नहीं है। 

यौन उत्पीड़न मामले में अभिनेता जितेन्द्र को मिली बड़ी राहत, अदालत ने FIR खारिज की

इस साल दिसंबर में होगी वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी!

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thank you my fans for all the love... - Apka #Bharat

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सनी देओल की शर्टलेस सेल्‍फी देखकर क्रेजी हुए फैंस,ऐसे कर रहे हैं तारीफ

मुंबई मिरर के साथ बातचीत में सलमान ने आलिया के बारे में कहा, 'देखिए, वह कहां से कहां आ गई हैं। इस बात का क्रेडिट कोई और नहीं ले सकता है। अगर कोई कहे कि आलिया को मैंने बनाया है तो यह झूठ है। आलिया ने अपना टैलंट खुद चमकाया है।' आलिया के साथ काम करने के बारे में पूछे जाने पर सलमान ने कहा कि आलिया टैलंट की गोदाम है जबकि उनके पास कोई टैलंट नहीं है। उन्होंने कहा, 'टैलंट की गोदाम और टैलंट के बंडल का मिलन होगा। असल में यहां कोई टैलंट नहीं है।' इसके बाद सलमान ने कहा कि आलिया ने शानदार तरीक से खुद को स्टूडेंट से एक बेहतरीन एक्ट्रेस में तब्दील किया है। उसकी ग्रोथ का क्रेडिट सिर्फ उसी को जाता है। जो कोई यह कहे कि हमने उसको बनाया है, उसका विश्वास मत करना। आलिया ने खुद को तराशा है। 

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Aaj Se Kalank ♥️

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

आपको बता दें कि 'इंशाअल्लाह’ 2020 में ईद के मौके पर रिलीज़ होगी। इस फिल्म का जय लीला भंसाली और सलमान 19 साल बाद साथ काम कर रहे हैं। खबरों की मानें को  'इंशाअल्लाह’एक लव स्टोरी है। फिल्म में दो अलग-अलग जेनरेशन से आने वाले लोगों के बीच होने वाली प्रेम कहानी को दिखाया जाएगा। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

💛

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:IN Bharat promotion Salman Khan praises Alia Bhatt for Sanjay Leela Bhansali film inshallah