DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Deepika Padukone को लेकर 'रॉकस्टार' बनाना चाहते थे इम्तियाज अली

बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक इम्तियाज अली डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण को लेकर फिल्म ‘रॉकस्टार’ बनाना चाहते थे। इम्तियाज अली ने रणबीर कपूर और नरगिस फाखरी को लेकर सुपरहिट फिल्म ‘रॉकस्टार’ बनायी थी। फिल्म रॉकस्टार के लिए नरगिस फाखरी नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण, इम्तियाज अली की पहली च्वॉइस थीं। इस बारे में जानकारी इम्तियाज अली ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा की है।

Salman Khan की फिल्म ‘तेरे नाम’ का बनेगा सीक्वल, हुआ खुलासा

पूजा हेगड़े ने शेयर किया बॉलीवुड इंडस्ट्री में अबतक का सफर

इम्तियाज अली ने एक खूबसूरत नोट लिखा है। इम्तियाज ने दीपिका पादुकोण के साथ उनकी पहली मुलाकात का जिक्र भी अपने नोट में किया है। उन्होंने लिखा कि होटल के बरामदे में वह अपनी गाड़ी से उतरीं और मेरी तरफ देखा। मैं तुरंत समझ गया कि यही वो लड़की है जिससे मैं मिलने आया हूं। वो भी तुरंत ये बात समझ गईं कि मैं ही वो निर्देशक हूं जो उनसे मिलने आया है, ऐसा इसलिए क्योंकि उसकी आंखें ऐसी थीं जिन्हें देख कर लग रहा था कि वो समझ गई हैं।

इम्तियाज ने नोट में लिखा कि तब तक दीपिका की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई थी। मुझे उनसे रॉकस्टार के सिलसिले में मुलाकात करनी थी। मैं रॉकस्टार के लिए उन्हें चाहता था लेकिन फिल्म अगले कई साल तक तैयार नहीं हुई। मैंने बाकी फिल्मों में उनके साथ काम किया। बहुत सालों में बहुत जगहों पर बहुत चीजें हुईं, जिनमें से मैं शायद ज्यादातर को भूल गया हूं, लेकिन मैं उस लड़की को कभी नहीं भूल सकता जो होटल में गाड़ी से उतरी थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Imtiaz Ali: wanted to make Rockstar Film: casting Deepika Padukone: