DA Image
30 मार्च, 2020|7:12|IST

अगली स्टोरी

इंडियन फिल्म फेस्टिवल में शामिल होंगे इम्तियाज अली और अनुराग कश्यप

anurag kashyap  anurag kashyap

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ लॉस एंजेलिस (आईएफएफएलए) की तैयारियां जोरो-शोरो पर है। इसे 1 से 5 अप्रैल तक आयोजित किया जाएगा। इस पांच दिवसीय महोत्सव में इम्तियाज अली और अनुराग कश्यप जैसे फिल्मकारों के बीच कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चाएं होंगी जिससे कार्यक्रम में उपस्थित दर्शकों को कई सारी जानकारियां मिलेंगी।

महोत्सव की शुरुआत ‘इम्तियाज के साथ एक शाम’ के साथ होगी, जिसमें वह मंच पर कश्यप संग शामिल होंगे और अपने करियर व संबंधित विषयों पर अपनी बात रखेंगे। इस सत्र में बातचीत के बाद इम्तियाज की सुपरहिट फिल्म ‘हाईवे’ भी दिखाई जाएगी। ईएफएफएलए की कार्यकारी निदेशक क्रिस्टीना मारौदा ने कहा, “हम इस साल महोत्सव का शुभारंभ इम्तियाज अली के साथ गहन व महत्वपूर्ण बातचीत के साथ करने के लिए रोमांचित हैं जिसका संचालन आईएफएफएलए के लंबे समय से मित्र अनुराग कश्यप द्वारा किया जाएगा।”

करीना कपूर ने ब्राइड लुक में कराया फोटोशूट, बार-बार देखी जा रही हैं तस्वीरें

महोत्सव के आखिरी दिन शाम को ‘द मिसएजुकेशन ऑफ बिंदू’ का लॉस एंजेलिस प्रीमियर किया जाएगा। इसके अलावा कार्यक्रम में दर्शकों के लिए विक्रांत मेस्सी और श्वेता त्रिपाठी की साइंस-फिक्शन फंतासी फिल्म ‘कार्गो’, कोंकणा सेन शर्मा की फिल्म ‘डॉली किटी और वो चमकते सितारें’ सहित और भी कई बेहतरीन फिल्में होंगी।

दूसरी बार सरोगेसी से मां बनीं शिल्पा शेट्टी, घर आई नन्ही परी की फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने दी जानकारी

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Imtiaz Ali and Anurag Kashyap will attend Indian Film Festival of Los Angeles 2020