DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इमरान का सहारा बने मामा आमिर, ऑफर कर दी अपनी ये फिल्म

imran khan with aamir khan

इमरान खान की पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप रही हैं और ‘कट्टी बट्टी’ के बाद तो सिल्वर स्क्रीन पर उनके दर्शन ही नहीं हुए। सुनने में आ रहा है कि इमरान के कॅरियर की बागडोर अब उनके मामा आमिर खान ने अपने हाथ में ले ली है।

इसी के चलते बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने अपने भांजे इमरान को फिल्म ‘महाभारत’ में कास्ट करने का फैसला किया है। अब ये तो सभी जानते हैं कि यह आमिर का ड्रीम प्रोजेक्ट है, जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में अगर इमरान इसका हिस्सा बनते हैं तो बेशक उन्हें लंबे समय बाद एक सफल फिल्म का मुंह देखने को मिलेगा। कहा जा रहा था कि ‘कट्टी बट्टी’ के बाद इमरान के पास फिल्मों के लाले पड़ गए हैं। वह पिछले काफी समय से बेरोजगार हैं और अब शायद इमरान की किस्मत को पर लग गए हैं। इससे अच्छी बात क्या होगी कि उन्हें आमिर जैसे सुपर-डुपरस्टार के साथ काम करने का मौका मिल गया है।
वैसे आमिर ने 'कट्टी बट्टी' की कहानी में काफी कुछ बदलाव कराए थे लेकिन इमरान की यह फिल्म फिर भी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। खैर, जो भी है, यह तो तय है कि आमिर के साथ स्क्रीन शेयर करने के बाद तो इमरान के कॅरियर की गाड़ी रफ्तार जरूर पकड़ेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:imran khan to share screen with aamir now