DA Image
3 मार्च, 2021|3:37|IST

अगली स्टोरी

इमरान खान का पत्नी अवंतिका मलिक संग टूटा रिश्ता, क्या इस एक्ट्रेस संग नजदीकियां है वजह?

बॉलीवुड एक्टर और आमिर खान के भांजे इमरान खान संग पत्नी अवंतिका मलिक की जोड़ी किसी जमाने में इंडस्ट्री की सबसे मजबूत जोड़ी मानी जाती थी। बाद में दोनों के अलग होने की खबरों ने सभी को शॉक कर दिया। करीब एक साल से दोनों अलग रह रहे हैं। हालांकि, दोनों ने ही इस बात पर चुप्पी साधी हुई है और कोई भी बयान जारी नहीं किया है। अवंतिका मलिक अक्सर सोशल मीडिया पर अजीबो-गरीब पोस्ट लिखती रहती हैं। कई रिपोर्ट्स में दोनों के अलग होने का कारण इमरान खान का करियर बताया गया है, लेकिन इसके साथ एक वजह और जुड़ी है। 

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों के बीच दूरियां एक्ट्रेस लेखा वॉशिंगटन हैं। इमरान और लेखा पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। मालूम हो कि लेखा के पति पाब्लो चटर्जी, इमरान खान के बहुत अच्छे दोस्त हैं। अवंतिका मलिक के इमरान का घर छोड़ने के बाद एक्टर अपने फ्रेंड सर्कल में लेखा का परिचय करा रहे हैं।

शादी से पहले एक्टर वरुण धवन ने दोस्तों को दी बैचलर पार्टी, सुबह तक मना जश्न

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा का 'जलेबी बेबी' गाने पर डांस वायरल, देखें वीडियो

लेखा और पाब्लो चटर्जी के बीच भी दूरियां आ गई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ही परिवारों के बीच टेंशन का माहौल है। इमरान खान ने लेखा के घर के पास किराए पर फ्लैट लिया है। पड़ोसियों का कहना है कि लेखा अजीब समय पर इमरान से मिलने आती हैं। यह बिल्डिंग पाली हिल के पास है। बता दें कि पाली हिल में इमरान खान का अपना घर भी है। इमरान खान इस समय डिवोर्स का इंतजार कर रहे हैं, जिसके बाद वह अपने नए रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात कर सकते हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Imran Khan: Split: With Wife Avantika Malik: Due To Alleged Affair: With Actress Lekha Washington: