Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़imran hashmi will be seen in the race with salman khan

OMG! ...तो सलमान के साथ रेस में नजर आएंगे इमरान हाशमी, इस एक्ट्रेस के साथ करेंगे रोमांस

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी और दबंग स्टार सलमान खान के साथ फिल्म 'रेस' के थर्ड सीक्वल में काम करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड फिल्मकार रमेश तोरानी, सलमान को लेकर रेस का तीसरा संस्करण बनाने जा...

लाइव हिन्दुस्तान टीम मुंबईWed, 4 Oct 2017 02:09 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी और दबंग स्टार सलमान खान के साथ फिल्म 'रेस' के थर्ड सीक्वल में काम करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड फिल्मकार रमेश तोरानी, सलमान को लेकर रेस का तीसरा संस्करण बनाने जा रहे हैं। फिल्म में सलमान खान के अलावा जैकलीन फर्नांडीस और डेजी शाह का नाम फाइनल हो चुका है। चर्चा हो रही थी कि फिल्म में सलमान के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आ सकते हैं, लेकिन उन्हें लेकर बात नहीं बनी। चर्चा है कि फिल्म में दूसरे हीरो के किरदार के लिए इमरान हाशमी को अप्रोच किया गया है। फिल्म के दूसरे हीरो की तलाश इसलिए तेजी से की जा रही है, क्योंकि फिल्म इसी महीने फ्लोर पर जाएगी।

WOW! बिग बॉस के घर में पत्नी गौरी के लिए खाना बनाना सीखेंगे हितेन

OMG! आमिर खान पर्दे पर निभाने जा रहे हैं इस बेबाक गायक की भूमिका

बता दें कि ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म निर्माताओं ने इमरान को फिल्म की पटकथा सुनाई थी और उन्होंने इस भूमिका के लिए हां भी कह दी है। फिल्म में इमरान डेजी शाह के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे। इमरान को दो एक्टर वाली फिल्म करने से कोई परहेज नहीं है और वे 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई' और 'बादशाहो' जैसी फिल्मों में दूसरे हीरो के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर चुके हैं।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें