imran has again higher expectations from his new film - फिर उम्मीद बांधने लगे इमरान कहा, मैं अपने कॅरियर में पहली बार... DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिर उम्मीद बांधने लगे इमरान कहा, मैं अपने कॅरियर में पहली बार...

imran hashmi

फिल्मों में अपने टैलेंट के साथ-साथ सीरियल किसिंग को लेकर मशहूर हुए अभिनेता इमरान हाशमी अब एक नई कहानी के साथ बड़े पर्दे पर दस्तक देंगे। बच्चों की पढ़ाई से खिलवाड़ करने वालों पर बन रही उनकी नई फिल्म का नाम ‘चीट इंडिया’ रखा गया है।

फिल्म ‘नीरजा’ और ‘तुम्हारी सुलु’ जैसी सफल फिल्में बना चुकी प्रोडक्शन टीम ने उनकी इस फिल्म को बनाने जा रही है। खास बात ये है कि इस फिल्म में इमरान न सिर्फ अभिनय करेंगे बल्कि इसे प्रोड्यूस भी करेंगे। उनकी यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। इमरान की पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर मुंह के बल गिरी हैं। उन्होंने लंबे समय से एक भी हिट फिल्म का मुंह नहीं देखा है। इमरान को उम्मीद है कि ‘चीट इंडिया’ के जरिए वह दर्शकों का दिल जीत पाएंगे। इस बारे में बताते हुए इमरान ने कहा, ‘इस फिल्म की कहानी और नाम बहुत पावरफुल है। मैंने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ते ही यह तय कर लिया था कि मैं इसका हिस्सा बनने जा रहा हूं। मैं इसे लेकर बहुत ही उत्साहित हूं क्योंकि मैं अपने फिल्मी कॅरियर में पहली इस तरह की किसी फिल्म से जुड़ने जा रहा हूं। मैं इस फिल्म के निर्देशक सौमिक सेन के साथ काम करने को बेताब हूं। साथ ही फिल्म के निर्माता भी मेरी पसंद के हैं। मुझे उम्मीद है कि मेरी यह फिल्म सफल होगी।’ वैसे घनचक्कर से लेकर हमारी अधूरी कहानी तक इमरान को अपनी हर फिल्म से खासी उम्मीदें थीं, वो बात अलग है कि उनकी किसी भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पानी तक नहीं भरा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:imran has again higher expectations from his new film