Hindi NewsEntertainment NewsImlie Promo Aryan Singh Rathore shocked to know about Imlies pregnancy watch latest promo latest tv gossip - Entertainment News India

Imlie 11 May 2022 Promo: इमली की प्रेग्नेंसी की खबर उड़ाएगी आर्यन की रातों की नींद, आने वाला है महाट्विस्ट

Imlie Latest Promo: सुंबुल तौकीर खान के शो इमली का एक नया प्रोमो सामने आया है। प्रोमो में दिखाया गया है कि इमली मां बनने वाली है। वहीं दूसरी ओर आर्यन को खबर मिलती है कि वह कभी भी बाप नहीं बन पाएगा।

Imlie 11 May 2022 Promo: इमली की प्रेग्नेंसी की खबर उड़ाएगी आर्यन की रातों की नींद, आने वाला है महाट्विस्ट
Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 11 May 2022 06:21 AM
हमें फॉलो करें

Imlie Promo: टीवी सीरियल इमली (Imlie) के लिए पिछला कुछ समय उतार-चढ़ाव भरा रहा है। मानस्वी वशिष्ठ, अरहम अब्बासी और रितु चौधरी समेत इस शो को कई कलाकारों ने अलविदा कहा है। हर एक चीज को ध्यान में रखते हुए मेकर्स कहानी में मोड़ लाते जा रहे थे। इनमें से कुछ ही ट्रैक को दर्शकों को प्यार मिल सका। यही वजह है कि पिछले 4-5 हफ्ते से सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) और फहमान खान (Fahmaan Khan) स्टारर इस शो की टीआरपी गिरती ही रही है। ऐसे में मेकर्स ने अब अच्छी टीआरपी पाने के लिए कमर कस ली है। मेकर्स की ओर से इमली का नया प्रोमो (Imlie Promo) रिलीज कर दिया गया है। इस प्रोमो में इमली के अपकमिंग ट्विस्ट की झलक साफ-साफ देखने को मिल रही है। 

मां बनने वाली है इमली 
सामने आए प्रोमो में दिखाया गया है कि इमली अपना रूटीन चेकअप करवाती हैं और इसी दौरान डॉक्टर उसे गुड न्यूज देते हैं। इमली को पता चलता है कि वह जल्द ही मां बनने वाली है। जिंदगी के इस मोड़ पर आकर इमली की खुशी का कोई भी ठिकाना नहीं है लेकिन एक बार फिर से हमेशा की तरह उसकी खुशियों को नजर लगने वाली है। दरअसल आर्यन सिंह राठौर को पता चलता है कि वह कभी भी बाप नहीं बन पाएगा। ऐसे में इमली की प्रेग्नेंसी की बात सुनते ही उसके पैरों तले जमीन खिसक गई है। ऐसे में वह इमली के बच्चे को अपना नाम देने से पीछे हट जाएगा। 

इमली और आर्यन के बीच आएंगी दूरियां 
इमली में हाल ही में आर्यन की एक्स गर्लफ्रेंड ज्योति की एंट्री हुई है। ज्योति जैसे-तैसे करके आर्यन को वापस पाना चाहती है। ऐसे में वह उसे पाने के लिए हर तरीका अपनाएगी। हो सकता है कि आर्यन की रिपोर्ट के साथ वही छेड़खानी करें। फिलहाल तो देखना होगा कि आर्यन और इमली के बीच वह और किन-किन तरीकों से फूट डालने वाली है? 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें