फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनIMDb ने निकाली 2022 की सबसे चर्चित फिल्मों और वेब सीरीज की लिस्ट, देखें कौन रहा टॉप

IMDb ने निकाली 2022 की सबसे चर्चित फिल्मों और वेब सीरीज की लिस्ट, देखें कौन रहा टॉप

IMDb Top Movies and Webseries List: 2022 में सिनेमा की शौकीनों को एंटरटेनमेंट का भरपूर मौका मिला। फिल्में देखी गईं और इन पर खूब चर्चा भी हुआ। यहां हैं IMDb पर सबसे पॉप्युलर फिल्मों, वेबसीरीज की लिस्ट।

IMDb ने निकाली 2022 की सबसे चर्चित फिल्मों और वेब सीरीज की लिस्ट, देखें कौन रहा टॉप
Kajal Sharmaलाइव हिंदुस्तान,मुंबईThu, 14 Jul 2022 12:00 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कोरोना में करीब दो साल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सन्नाटा रहने के बाद इस साल थिएटर फिर से गुलजार हुए। साल 2022 में सिनेमा-प्रेमियों को कई एंटरटेनिंग फिल्में देखने को मिलीं। इनमें साउथ ऐक्टर्स और फिल्मों के खूब चर्चे रहे। साथ ही कई ऐसी वेब सीरीज भी आईं जिन्होंने तारीफ बटोरी। साल के छह महीने बीत चुके हैं। अब IMDb ने 10 सबसे पॉप्युलर फिल्म और वेब सीरीज की लिस्ट जारी की है। 


गंगूबाई और झुंड के नाम भी शामिल

IMDb एक ऐसा सोर्स है दर्शक जिसकी रेटिंग पर भरोसा करते हैं। यहां फिल्मों, टीवी, वेब सीरीज वगैरह से जुड़ी काफी अच्छी जानकारी मिल जाती है। आईएमडीबी की यह लिस्ट इसके भारत के यूजर्स के पेज व्यूज पर ही आधारित है। टॉप 10 चर्चित फिल्मों में आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी का नाम शामिल है। यहां देखते हैं कौन सी फिल्म और वेब सीरीज रहीं सबसे ज्यादा पॉप्युलर....


2022 की पॉप्युलर वेब सीरीज

Campus Diaries (MX Player)
Yeh Kaali Kaali Ankhein (Netflix)
Apharan (Voot & ALTBalaji)
Escaype Live (Disney+ Hotstar)
Mai (Netflix)
The Fame Game (Netflix)

2022 की पॉप्युलर फिल्में

लिस्ट बॉक्स ऑफिस डेटा नहीं बल्कि यूजर्स के व्यू पर आधारित है। इसमें सबसे ऊपर नाम है द कश्मीर फाइल्स का। इसके बाद केजीएफ चैप्टर 2 फिर RRR को जगह मिली है। लिस्ट में अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड भी शामिल है। यह 1 जनवरी से लेकर 5 जुलाई 2022 के बीच रिलीज हुई फिल्मों की लिस्ट है। इसीलिए इसमें पुष्पा का नाम शामिल नहीं है। पुष्पा 21 दिसंबर 2021 को रिलीज हुई थी।


फिल्में

द कश्मीर फाइल्स
केजीएफ चैप्टर 2
आरआरआर 
गंगूबाई काठियावाड़ी
विक्रम
झुंड
सम्राट पृथ्वीराज
रनवे 34
अ थर्सडे
हृदयम

epaper