Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़IMDb of Shahid Kapoor Jersey Yash KGF Chapter 2 Anupam Kher The Kashmir Files and Vijay Thalapathy Beast

शाहिद की जर्सी की IMDb रेटिंग ने विजय की 'बीस्ट' को दी मात, लेकिन 'द कश्मीर फाइल्स' और 'केजीएफ 2' से मिली हार

शाहिद और मृणाल की जर्सी रिलीज हो गई है। जर्सी की भी आईएमडीबी रेटिंग आ गई है, जो विजय की बीस्ट (Beast) से ज्यादा है लेकिन केजीएफ 2(KGF Chapter 2) और द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) से कम है।

हिन्दुस्तान मुंबईFri, 22 April 2022 09:29 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म जर्सी (Jersey) को ऑडियंस से मिक्स रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म को एक ओर जहां फैन्स ने काफी ज्यादा पंसद किया है तो वहीं दूसरी ओर कुछ दर्शकों ने फिल्म को ठीक- ठाक बताया है। फिल्म में शाहिद कपूर एक पिता के किरदार में हैं जो बेटे के लिए एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान पर एंट्री मारता है। फिल्म की सक्सेस को मापने के लिए IMDb (इंटरनेट मूवी डेटाबेस) रेटिंग भी काफी अहम होती है, ऐसे में जर्सी की भी आईएमडीबी रेटिंग आ गई है, जो विजय की बीस्ट (Beast) से ज्यादा है लेकिन केजीएफ 2(KGF Chapter 2) और द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) से कम है।

क्या है जर्सी की रेटिंग
बता दें कि शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर स्टारर जर्सी को अभी तक 7.5 IMDb रेटिंग मिली है। हालांकि ये रेटिंग सिर्फ 1.5 हजार वोट्स के आधार पर हैं और आने वाले दिनों में फिल्म की रेटिंग कम या ज्यादा हो सकती है। वहीं बात हाल फिलहाल की अन्य रिलीज फिल्मों की रेटिंग की करें तो करीब साढ़े पांच लाख वोट्स के आधार पर द कश्मीर फाइल्स को 8.3 IMDb रेटिंग, 58 हजार वोट्स के आधार पर राम चरण और जूनियर एनटीआर की आरआरआर को 8.9 IMDb रेटिंग, 70 हजार वोट्स के आधार पर  यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 को 9.6 IMDb रेटिंग और विजय थलापति की फिल्म बीस्ट को 19 हजार वोट्स के आधार पर 6.8 रेटिंग मिली है।

ऑनलाइन लीक हुई जर्सी
रिलीज के पहले ही दिन फिल्म जर्सी लीक हो गई है। दरअसल बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक जर्सी ऑनलाइन लीक हो गई है और तेजी से डाउनलोड की जा रही है। रिपोर्ट्स में उन पाइरेटिड साइट्स का भी जिक्र किया गया है, जहां से फिल्म तेजी से डाउनलोड की जा रही है। बता दें कि फिल्म के आनलाइन लीक हो जाने की वजह से फिल्म के कलेक्शन पर बुरा असर पड़ सकता है। 

आरआरआर से केजीएफ 2 तक हो चुकी हैं लीक
याद दिला दें कि ऐसा नहीं है कि हाल फिलहाल में जर्सी ही अकेली ऐसी फिल्म है, जो ऑनलाइन लीक हुई है। इससे पहले यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2, राम चरण- जूनियर एनटीआर की फिल्म आरआरआर, विजय थलापति की फिल्म बीस्ट और अनुपम खेर- मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म द कश्मीर फाइल्स लीक हो चुकी हैं। केजीएफ 2 के निर्देशक प्रशांत नील ने फिल्म की रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया था जिस में उन्होंने पाइरेसी के खिलाफ लड़ने की बात कही थी।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें