Hindi NewsEntertainment Newsileana-dcruz-shocking statement on-casting-couch-in bollywood it-will-end-their-career

कास्टिंग काउच पर इलियाना का SHOKING बयान, 'किसी ने भी मुंह खोला तो...'

जब से हॉलीवुड में हार्वे द्वारा यौन शोषण की बात सामने आई है, तब से ही कई बॉलीवुड स्टार्स भी कास्टिंग काउच के खिलाफ आवाज उठाने लगे हैं। इस कड़ी में नया नाम शामिल हुआ है बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 13 March 2018 03:23 PM
हमें फॉलो करें

इलियाना का शॉकिंग बयान

1 / 2

जब से हॉलीवुड में हार्वे द्वारा यौन शोषण की बात सामने आई है, तब से ही कई बॉलीवुड स्टार्स भी कास्टिंग काउच के खिलाफ आवाज उठाने लगे हैं। इस कड़ी में नया नाम शामिल हुआ है बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज का, जिन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इसे लेकर शॉकिंग खुलासा किया है।

नाबालिग बेटी के Kissing सीन पर भड़की इस एक्‍ट्रेस की मां, सेट पर मचाया बवाल

Video: शुरू होने से पहले ही हिट हुआ कपिल शर्मा का शो, खुद बुलाया इनकम टैक्स वालों को

जिसने भी मुंह खोला उसका करियर खत्म...
फिल्म रेड के प्रमोशन में बिजी इलियाना ने कास्टिंग काउच के बारे में बात करते हुए कहा, ”कास्टिंग काउच के खिलाफ आवाज उठाने वालों का करियर खत्म हो जाएगा। यह बात सुनने में थोड़ी अजीब लगती है, लेकिन मैं इस बात से सहमत हूं कि जो भी कास्टिंग काउच के बारे में बोलता है, उसका करियर खत्म हो जाता है।

बता दें कि हार्वे जैसी मशहूर हस्तियों पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगने के बाद मॉडल और एक्ट्रेसेस द्वारा हैशटैग ‘मी टू’ अभियान की शुरुआत हुई थी। इस अभियान के तहत लोगों को अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न की घटना को बताना होता है। हॉलीवुड के साथ ही बॉलीवुड की कई मशहूर एक्ट्रेसेस भी इस कैंपेन का हिस्सा बनीं थीं।

आगे पढ़िए बड़े स्टार्स पर आरोपों को लेकर क्या बोलीं इलियाना...

सिंगर आदित्य नारायण को मिली जमानत, एक्सीडेंट के बाद किया था ये काम

बेहद शॉकिंग है ये स्टेटमेंट

2 / 2

कुछ साल पहले साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक जूनियर आर्टिस्ट ने मुझसे सलाह मांगी थी कि इन सभी चीजों के साथ कैसे डील किया जाता है।” मैंने उससे कहा, ”मैं यह तय नहीं कर सकती, यह तुम्हारा फैसला है, कोई भी तुम्हें इसके लिए मजबूर नहीं कर सकता। बहुत से लोगों ने यह किया है और यह पूरी तरह से उसके ऊपर निर्भर करता है कि क्या वह करना चाहती है या नहीं। जहां तक शोषण और उत्पीड़न का संबंध है, मैं इसका कभी साथ नहीं देती।”

इलियाना ने आगे कहा, ”अगर ए-स्टार स्टार पर ऐसा कुछ आरोप लगाया गया है, तो आपको इसके लिए बड़ी संख्या में लोगों के सहयोग की जरूरत होगी, इसमें ए-लिस्ट एक्टर और एक्ट्रेसेस भी शामिल हैं, ताकि बड़ा फर्क पड़ सके। मैं अब केविन स्पेसी शो को नहीं देखती। क्योंकि, उन पर उत्पीड़न का आरोप लगा है, इसलिए मैं एक व्यक्ति के रूप में उनसे नफरत करती हूं।” 

ऐप पर पढ़ें