Hindi NewsEntertainment Newsileana dcruz shares photo of her babymoon pictures of his partners hand grab attraction

इलियाना ने पहली बार शेयर की बच्चे के पिता के साथ तस्वीर, जानें लोग क्यों समझ रहे कटरीना का भाई

इलियाना डिक्रूज की लेटेस्ट तस्वीरों पर गॉसिप गलियारों में तरह-तरह के चर्चे हो रहे हैं। उन्होंने अपने पार्टनर के साथ फोटो शेयर की है। इलियाना बेबी मून पर हैं और इंस्टा पर कई खूबसूरत तस्वीरें साझा की है

इलियाना ने पहली बार शेयर की बच्चे के पिता के साथ तस्वीर, जानें लोग क्यों समझ रहे कटरीना का भाई
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 2 June 2023 01:57 PM
हमें फॉलो करें

इलियाना डिक्रूज मां बनने वाली हैं। इससे पहले वह अपने बेबीमून पर गई हैं और कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इनमें से एक फोटो ने सबका ध्यान खींचा है। इसमें वह अपने बॉयफ्रेंड के हाथ पर हाथ रखे हैं। इलियाना ने शादी से पहले मां बनने की खुशखबरी दी थी। अभी तक यह नहीं बताया था कि वह किसके साथ रिलेशनशिप में हैं। हालांकि कटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन और उनकी डेटिंग के चर्चे जोर-शोर से हैं। माना जा रहा है कि दोनों जल्द ही अपने रिश्ते को ऑफिशियल भी कर सकते हैं।

चर्चा में तस्वीरें
इलियाना डिक्रूज सिल्वर स्क्रीन से गायब हैं। इस बीच वह सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट्स दर्शकों से शेयर करती रहती हैं। बीते दिनों उन्होंने तस्वीर के साथ लोगों को प्रेग्नेंसी का सरप्राइज दिया था। कुछ लोग उस वक्त मान रहे थे कि किसी फिल्म के गाने की शूटिंग है। हालांकि कुछ वक्त बाद उन्होंने एक और पोस्ट कर दिया जिससे कन्फर्म हो गया कि वह मां बनने वाली हैं। अब उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी चर्चा में है। इसमें उन्होंने अपने पार्टनर के हाथ की तस्वीर पोस्ट की है। 

गॉसिप गलियारों में चर्चे
इसमें इलियाना अपने पार्टनर के हाथ पर हाथ रखे हैं। दोनों की रिंग फिंगर में अंगूठी है। उन्होंने लिखा है, साफ दिख रहा है कि उन्हें शांति से खाना नहीं खाने दे सकती। कटरीना के बर्थडे के बाद से गॉसिप गलियारों में चर्चे थे कि इलियाना सेबेस्टियन रिलेशनशिप में हैं। कयास थे कि बच्चा उनका हो सकता है। हालांकि लेटेस्ट तस्वीर के बाद अफवाहों का बाजार फिर से गरम हो गया है। सुगबुगाहट है कि इलियाना की तस्वीर में दिख रहा हाथ कटरीना के भाई का ही है। कई लोग उनके हाथ की तस्वीरों को मैच करके भी देख रहे हैं। अब सच क्या है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा। इलियाना या सेबेस्टियन की तरफ से इस पर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें