इलियाना डिक्रूज ने एक अनोखे अंदाज में सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो, वायरल

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज का दावा है कि वह किसी महिला की तरह नहीं बैठती हैं। इलियाना ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह विचित्र तरीके से कार में बैठी हुईं दिखाई...

इलियाना डिक्रूज ने एक अनोखे अंदाज में सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो, वायरल
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 10 March 2020 02:06 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज का दावा है कि वह किसी महिला की तरह नहीं बैठती हैं। इलियाना ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह विचित्र तरीके से कार में बैठी हुईं दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में वह आराम से बैठी हुईं हैं और उनकी जीभ बाहर निकली हुई देखी जा सकती है। 

उन्होंने कैप्शन में फनी इमोजी लगाते हुए लिखा है, 'देम: सिट लाइक ए लेडी'। इलियाना इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट बिकिनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। प्रशंसकों को उनकी बिकनी वाली तस्वीरें बेहद पसंद हैं।

इलियाना अपनी आने वाली फिल्म 'द बिग बुल' में अभिषेक बच्चन के साथ दिखाई देंगी। फिल्म के निर्माता अजय देवगन हैं। यह फिल्म कथित तौर पर 1992 के भारत के सबसे बड़े प्रतिभूति घोटालों पर आधारित है, जो 23 अक्टूबर को रिलीज होगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें