DA Image
13 अप्रैल, 2021|10:39|IST

अगली स्टोरी

इलियाना डिक्रूज ने बॉडी शेमिंग को लेकर की खुलकर बात, बोलीं- कोई परफेक्ट नहीं

कई सेलेब्स हैं जो अक्सर ऑनलाइन ट्रोल और बॉडी शेम का शिकार होते हैं। इसमें से एक इलियाना डिक्रूज भी हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इलियाना डिक्रूज ने बॉडी शेमिंग और ऑनलाइन ट्रोलिंग का शिकार होने को लेकर खुलकर बात की। 

हिन्दुस्तान टाइम्स संग बातचीत में इलियाना डिक्रूज ने कहा, “आप किसी भी साइज में हों, आपका स्केल पर कोई भी नंबर क्यों न आए, आप खुद में हमेशा कमियां देखेंगे। कई दिन ऐसे होते हैं जब मैं खुद को शीशे में देखती हूं और निराश महसूस करती हूं। लेकिन, अब क्या फर्क आ गया है कि मैं खुद में एक पॉइंट को लेकर शीशे में देखती हूं, सोचती हूं कि ऐसा कौन सा एक फीचर है, जिसे में खुद में पसंद करती हूं और उससे प्यार करती हूं। मुझे लगता है कि जो लोग खुद में केवल कमियां देखते हैं, उन्हें एक बार यह भी ट्राई करके देखना चाहिए।”

इलियाना का कहना है कि जब आप खुद में कमियां देखते हैं, अपनी बॉडी शेम खुद करते हैं तो लोगों से अपने डर को छिपाते हैं। जब आप यह समझ जाएंगे कि हर कोई परफेक्ट नहीं होता, आप खुद के दिमाग में खुद के प्रति अच्छी चीजें डालने लगेंगे। 

हेजल कीच ने बनाई सोशल मीडिया से दूरी, क्या प्रेग्नेंसी की वजह से लिया फैसला!, जानें सच

रोडीज फेम एक्टर रणविजय सिंह दूसरी बार बनेंगे पिता, वाइफ प्रियंका हैं प्रेग्नेंट

पिछले कुछ समय से इलियाना डिक्रूज बॉडी शेमिंग का शिकार होती आ रही हैं। ऐसे में वह अक्सर पॉजिटिव पोस्ट शेयर कर खुद को अच्छा महसूस कराने के साथ दूसरों को भी मोटिवेट करती हैं। इलियाना आने वाली फिल्म ‘अनफेयर एंड लवली’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह ‘द बिग बुल’ में अभिषेक बच्चन भी नजर आने वाली हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ileana Dcruz: On Body Shaming: Says Nobody Is Perfect: