Hindi NewsEntertainment NewsIleana Dcruz: Gone Through Cosmetic Surgery: Actress Told The Truth:

क्या इलियाना डिक्रूज ने कराई कॉस्मेटिक सर्जरी? एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने हाल ही में फैन्स संग इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब राउंड खेला। इसमें उन्होंने कहा कि फैन्स उनसे कोई भी सवाल पूछ सकते हैं और वह उसका सच्चाई के साथ जवाब देंगी। इस दौरान...

क्या इलियाना डिक्रूज ने कराई कॉस्मेटिक सर्जरी? एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई
Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 3 March 2021 10:57 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने हाल ही में फैन्स संग इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब राउंड खेला। इसमें उन्होंने कहा कि फैन्स उनसे कोई भी सवाल पूछ सकते हैं और वह उसका सच्चाई के साथ जवाब देंगी। इस दौरान फैन ने इलियाना डिक्रूज से पूछा कि क्या आपने कॉस्मेटिक सर्जरी कराई है, वह भी सुंदर दिखने के लिए? इस पर इलियाना ने ज्यादा तो कुछ नहीं कहा, लेकिन न में जवाब दिया। 

इससे पहले इलायाना डिक्रूज ने अपने लुक और अपीयरेंस पर एक इंटरव्यू को दौरान खुलकर बात की थी। इलियाना ने कहा था कि मैंने हमेशा से ही इस चीज पर ध्यान दिया है कि मैं दिखती कैसी हूं? मेरे हिप्स काफी चौड़े हैं, मेरी थाइज काफी हैवी हैं, मेरी कमर ज्यादा पतली नहीं है, मेरा हल्का पेट निकला हुआ है, मेरे बूब्स हैवी नहीं हैं, मेरे बट्स काफी बड़े हैं, मेरे आर्म्स अजीब हैं, मेरी नाक सीधी नहीं है, मेरे लिप्स फुल नहीं हैं, मैं लंबी नहीं हूं, सुंदर नहीं दिखती हूं, फनी नहीं हूं, स्मार्ट नहीं हूं, परफेक्ट नहीं हूं। 

मालूम हो कि एक्टर रणदीप हुड्डा और इलियाना डिक्रूज की जोड़ी अपकमिंग फिल्म ‘अनफेयर एंड लवली’ में नजर आएगी। सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया ने मूवी टनल प्रोडक्शन्स के साथ मिलकर अपनी अगली फिल्म 'अनफेयर एंड लवली' की घोषणा की है। यह एक मजेदार कॉमेडी फिल्म है जो भारत में गोरी त्वचा के प्रति लोगों के जुनून को दशार्ती है। हरियाणा की पृष्ठभूमि पर सेट की गई यह फिल्म एक ऐसी सांवली लड़की की कहानी है, जिसे भारतीय समाज में रंगभेद के चलते प्रताड़ित किया जाता है। इस फिल्म में इलियाना डिक्रूज लवली के किरदार में नजर आएंगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें