फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनVIDEO: ‘तुम्हारी फिल्म तो गई...’ सारा अली खान के ‘अंकल’ बुलाने पर सलमान खान ने दिया जवाब

VIDEO: ‘तुम्हारी फिल्म तो गई...’ सारा अली खान के ‘अंकल’ बुलाने पर सलमान खान ने दिया जवाब

आईफा अवॉर्ड्स 2022 के दौरान सारा अली खान बात-बात में सलमान को ‘अंकल’ कह देती हैं तो इतना सुनते ही सलमान अपना रिएक्शन देते हैं। उनकी बातें सुनकर सामने बैठे लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते।

VIDEO: ‘तुम्हारी फिल्म तो गई...’ सारा अली खान के ‘अंकल’ बुलाने पर सलमान खान ने दिया जवाब
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईFri, 24 Jun 2022 08:03 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आईफा अवॉर्ड्स 2022 का आयोजन बीते दिनों अबु धाबी में हुआ जहां बॉलीवुड के सितारों का जमावड़ा लगा। इस अवॉर्ड शो का प्रसारण इस शनिवार को टीवी पर किया जाएगा। शो के कई प्रोमो आ चुके हैं। शुक्रवार को एक नया प्रोमो जारी किया गया है। इस दौरान स्टेज पर सलमान खान और सारा अली खान हैं। सारा अली खान बात-बात में सलमान को ‘अंकल’ कह देती हैं तो इतना सुनते ही सलमान अपना रिएक्शन देते हैं। उनकी बातें सुनकर सामने बैठे लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते। वहीं सारा भी जवाब देने में पीछे नहीं रहतीं।

देखें मजेदार वीडियो


वीडियो में सारा बताती हैं कि वह कुछ ब्रांड्स लॉन्च करने वाली हैं और कहती हैं, ‘मैं कोई ब्रांड्स लॉन्च करने जा रही हूं। सलमान अंकल के साथ।‘ तब सलमान कहते हैं, ‘आपको पिक्चर तो गई।‘ सारा पूछती हैं, ‘मेरी पिक्चर क्यों गई?‘ सलमान कहते हैं, ‘आपने सबके सामने मुझे अंकल बुलाया।‘ सारा ने रिप्लाई दिया, ‘आपने बोला, अंकल बुलाओ।‘ 

यूजर्स के रिएक्शन


इसके बाद सलमान और सारा फिल्म ‘जुड़वा‘ के गाने ‘टन टना टन‘ पर साथ में डांस करते हैं। दोनों को एक साथ स्टेज पर देख फैन्स काफी खुश हैं। एक यूजर ने कहा, ‘कितनी क्यूट लड़की है।‘ एक ने लिखा, ‘भाई का जलवा।‘ एक यूजर कहते हैं, ‘उन्होंने स्टेज पर जादू बिखेर दिया।‘ 

 

सितारों की परफॉर्मेंस


आईफा का आयोजन 2 से 4 जून तक हुआ था। इस सेरेमनी को सलमान खान, रितेश देशमुख और मनीष पॉल ने होस्ट किया। आयोजन में अभिषेक बच्चन, टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे, सारा अली खान, नोरा फतेही, सहित अन्य ने परफॉर्मेंस दी।

epaper