Hindi NewsEntertainment NewsIifa Awards 2019: rekha praise ranbir kapoor hearing this alia bhatt got shy lets watch video

रणबीर कपूर को लेकर रेखा ने कहा कुछ ऐसा की शर्मा गईं आलिया भट्ट, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रेखा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही है। इस वीडियो में रेखा आलिया से कुछ ऐसा कह दिया है कि वह एकदम शरमा गई।  दरअसल, सोशल मीडिया के जरिए सामने आई यह...

रणबीर कपूर को लेकर रेखा ने कहा कुछ ऐसा की शर्मा गईं आलिया भट्ट, देखें वीडियो
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 21 Oct 2019 03:15 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रेखा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही है। इस वीडियो में रेखा आलिया से कुछ ऐसा कह दिया है कि वह एकदम शरमा गई। 

दरअसल, सोशल मीडिया के जरिए सामने आई यह वीडियो रविवार को हुए आईफा अवार्ड्स 2019 (Iifa Awards 2019) की है। जहां बॉलीवुड सितारों का जमवाड़ा देखने को मिला। इसी दौरान इस शो में रेखा भी शामि हुईं और वह 20 सालों में बेस्ट मेल ऐक्टर का अवॉर्ड के नाम की घोषणा करने  के करने के लिए स्टेज पर आईं। इस दौरान उन्होंने पहले रणबीर को यह अवार्ड देने से पहले एक्टर की जमकर कर तारीफ की। इसके बाद रेखा ने कहा कि वो बहुत अच्छे बेटे हैं, बहुत अच्छे कलीग हैं, बहुत अच्छे भाई हैं, बहुत अच्छे एक्टर हैं और उससे भी बड़ी बात बहुत अच्छे इंसान हैं, इसके बाद रेखा ने रणबीर के नाम की ऐलान किया। हालांकि रणबीर अवॉर्ड फंक्शन में नहीं आए थे इसलिए उनका अवॉर्ड डायरेक्टर अनुराग बसु ने लिया। लेकिन बात यहीं खत्म नहीं हुई।

आपकी जानकारी के लि बता दें कि इ शो को आयुष्मान खुराना  होस्ट कर रहे थे। तभी आयुष्मान खुराना ने रेखा से गुज़ारिश की कि वो आलिया भट्ट की फिल्म गली ब्वॉय का फेमस डायलॉग ‘मेरे ब्वॉयफ्रेंड से गुलुगुलु करेगी…’ बोलें। रेखा आयुष्मान खुराना की ये गुजारिश मान लेती हैं औऱ आलिया को स्टेज पर बुलाती हैं। रेखा गली बॉय को डायलॉग्स बोलती हैं और उसके बाद कहती हैं कि मैं रणबीर के बारे में एक बात और कहना चाहती हूं जो मैं भूल गई थी पर अब जब आलिया यहां हैं तो मैं ऑफीशियली ये बोल सकती हूं कि ‘रणबीर बहुत अच्छे लवर हैं’ रेखा ने यही लाइन कम से कम तीन बार रिपीट की। रेखा की बात सुनकर आलिया शर्मा गईं और उनकी पीछे छुप गईं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें