Iifa Awards 2019: rekha praise ranbir kapoor hearing this alia bhatt got shy lets watch video - रणबीर कपूर को लेकर रेखा ने कहा कुछ ऐसा की शर्मा गईं आलिया भट्ट, देखें वीडियो DA Image
21 नवंबर, 2019|10:57|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रणबीर कपूर को लेकर रेखा ने कहा कुछ ऐसा की शर्मा गईं आलिया भट्ट, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रेखा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही है। इस वीडियो में रेखा आलिया से कुछ ऐसा कह दिया है कि वह एकदम शरमा गई। 

दरअसल, सोशल मीडिया के जरिए सामने आई यह वीडियो रविवार को हुए आईफा अवार्ड्स 2019 (Iifa Awards 2019) की है। जहां बॉलीवुड सितारों का जमवाड़ा देखने को मिला। इसी दौरान इस शो में रेखा भी शामि हुईं और वह 20 सालों में बेस्ट मेल ऐक्टर का अवॉर्ड के नाम की घोषणा करने  के करने के लिए स्टेज पर आईं। इस दौरान उन्होंने पहले रणबीर को यह अवार्ड देने से पहले एक्टर की जमकर कर तारीफ की। इसके बाद रेखा ने कहा कि वो बहुत अच्छे बेटे हैं, बहुत अच्छे कलीग हैं, बहुत अच्छे भाई हैं, बहुत अच्छे एक्टर हैं और उससे भी बड़ी बात बहुत अच्छे इंसान हैं, इसके बाद रेखा ने रणबीर के नाम की ऐलान किया। हालांकि रणबीर अवॉर्ड फंक्शन में नहीं आए थे इसलिए उनका अवॉर्ड डायरेक्टर अनुराग बसु ने लिया। लेकिन बात यहीं खत्म नहीं हुई।

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ डे पर भड़के कृष्णा अभिषेक ने दी वॉर्निंग, बोले 'आरती मेरी बहन है, अब आमने-सामने बात करुंगा'

यहां देखें वीडियो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My fav moment! Thank you @iifa & @colorstv | #rekha ji with @aliaabhatt #aliabhatt

A post shared by Rekha Ganesan (@legendary_rekha) on

पीएम मोदी से मिली ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की पूरी टीम

आपकी जानकारी के लि बता दें कि इ शो को आयुष्मान खुराना  होस्ट कर रहे थे। तभी आयुष्मान खुराना ने रेखा से गुज़ारिश की कि वो आलिया भट्ट की फिल्म गली ब्वॉय का फेमस डायलॉग ‘मेरे ब्वॉयफ्रेंड से गुलुगुलु करेगी…’ बोलें। रेखा आयुष्मान खुराना की ये गुजारिश मान लेती हैं औऱ आलिया को स्टेज पर बुलाती हैं। रेखा गली बॉय को डायलॉग्स बोलती हैं और उसके बाद कहती हैं कि मैं रणबीर के बारे में एक बात और कहना चाहती हूं जो मैं भूल गई थी पर अब जब आलिया यहां हैं तो मैं ऑफीशियली ये बोल सकती हूं कि ‘रणबीर बहुत अच्छे लवर हैं’ रेखा ने यही लाइन कम से कम तीन बार रिपीट की। रेखा की बात सुनकर आलिया शर्मा गईं और उनकी पीछे छुप गईं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Iifa Awards 2019: rekha praise ranbir kapoor hearing this alia bhatt got shy lets watch video