Hindi NewsEntertainment Newsiifa-awards-2018-winners-and performances-live-updates from-bangkok

IIFA AWARDS 2018: Red Carpet पर सितारों का जलवा, स्टार्स की धमाकेदार परफॉर्मेंस

24 जून की शाम बैंकॉक (थाईलैंड) के सियाम निर्मित थिएटर में 19वें आईफा अवॉर्ड्स 2018 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। रेड कारपेट पर सेलेब्स के आने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। कुछ ही देर में शो शुरू...

IIFA AWARDS 2018: Red Carpet पर सितारों का जलवा, स्टार्स की धमाकेदार परफॉर्मेंस
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 24 June 2018 10:32 PM
हमें फॉलो करें

24 जून की शाम बैंकॉक (थाईलैंड) के सियाम निर्मित थिएटर में 19वें आईफा अवॉर्ड्स 2018 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। रेड कारपेट पर सेलेब्स के आने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। कुछ ही देर में शो शुरू होगा जिसमें स्टार्स की एक से बढ़कर एक डांस परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी। यहां रणबीर कपूर एक बार फिर अपने रॉक स्टार वाले अंदाज में नजर आएंगे। इस शो को फिल्ममेकर करण जौहर और एक्टर रितेश देशमुख होस्ट करेंगे।

आईफा रॉक्स में सितारों का जलवा...
इससे पहले बीती रात हुए आईफा रॉक्स प्रोगाम में बॉलीवुड सितारों का जलवा रहा। यहां फिल्म‘सोनू के टीटू की स्वीटी’की नुसरत भरूचा और टीवी
अदाकारा मौनी रॉय ने शानदार डांस किया वहीं संगीतकार प्रीतम ने एक लाइव ऑर्केस्ट्रा का नेतृत्व किया। इस शो की होस्टिंग आयुष्मान खुराना और कार्तिक आर्यन ने की थी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें