Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़if shilpa shetty will punjabi girl know how will she look raj kundra shares video

शिल्पा शेट्टी होतीं पंजाबी कुड़ी तो कैसी दिखतीं? देखें- पति राज कुंद्रा ने शेयर किया वीडियो

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा अकसर फैन्स के साथ अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। कई बार दोनों बेहद मजेदार वीडियोज शेयर करते रहते हैं। अब शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने...

Surya Prakash हिन्दुस्तान , मुंबईWed, 13 Jan 2021 12:44 PM
हमें फॉलो करें

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा अकसर फैन्स के साथ अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। कई बार दोनों बेहद मजेदार वीडियोज शेयर करते रहते हैं। अब शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने यह दिखाने की कोशिश की है कि यदि शिल्पा शेट्टी पंजाब के किसी गांव की लड़की होतीं तो कैसी दिखती हैं। इस वीडियो के साथ कैप्शन में राज कुंद्रा ने लिखा है, 'यदि मेरी शादी पंजाब के किसी गांव की लड़की से हुई होती तो वह कुछ ऐसी दिखती।' राज कुंद्रा ने जो वीडियो शेयर किया है, वह लॉन्ग लाची फिल्म के गाने का है और उसमें एक्ट्रेस की जगह फेस फिल्टर का इस्तेमाल कर उन्होंने शिल्पा शेट्टी का चेहरा लगाया है। 

राज कुंद्रा के इस वीडियो को शिल्पा शेट्टी के फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की शादी को 11 साल हो गए हैं। दोनों का 8 साल का एक बेटा वियान है। इसके अलावा बीते साल ही बेटी समिशा का जन्म हुआ है। बेटी का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ है। बता दें कि हाल ही में ऐसी चर्चाएं थीं कि राज कुंद्रा ने अपने 8 साल के बेटे को लैम्बॉर्गिनी कार दिलाई है। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि यह गलत खबर है। राज कुंद्रा ने रिपोर्ट पर तंज कसते हुए कहा था कि असल में उन्होंने टॉय लैम्बॉर्गिनी कार बेटे को दिलाई है।

मीडिया में रिपोर्ट में कहा गया था कि राज कुंद्रा ने बेटे को जन्मदिन के मौके पर कार गिफ्ट की है। शिल्पा शेट्टी लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। उन्हें बाजीगर, धड़कन, रिश्ते, आग, जानवर, लाइफ इन अ मेट्रो और अपने जैसी फिल्मों में एक्टिंग के लिए जाना जाता है।

हालांकि शादी के बाद से ही शिल्पा शेट्टी एक्टिंग से दूर हैं। अकसर शिल्पा शेट्टी अपनी तस्वीरें और वीडियो फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। खासतौर पर योग करते हुए अपनी तस्वीरें वह शेयर करती हैं। इस उम्र में भी उनकी जोरदार फिटनेस की अकसर सराहना की जाती रही है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें