DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मीका सिंह के संग काम करना सलमान खान को पड़ सकता है भारी, इस गलती के कारण सलमान खान भी होंगे बैन?

salman khan works with mika singh

कुछ दिनों पहले मीका सिंह ने पाकिस्तान में परफॉर्मेंस दी थी, जिसके बाद से भारत में उनका विरोध किया जा रहा था। अब उनका विरोध ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ( AICWA) ने किया है। कल  मुंबई में इस संगठन ने  मीका सिंह के खिलाफ जमकर प्रर्दशन किया और उन्हें बॉलीवुड में बैन करने की मांग की, साथ ही साथ बॉलीवुड सितारों से मीका के साथ काम न करने की अपील भी की। मीडिया एक रिपोर्ट के मुताबिक़, मीका के साथ अगर कोई और आर्टिस्ट भी काम करता है तो उसपर भी बैन लगाया जाएगा।  इसी बीच इस मामले से जुड़ी एक और खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो सलमान खान मीका सिंह के साथ एक इवेंट करने वाले हैं। इस खबर के बाद अब ये कयास लगाया जा रहा है कि अगर मीका सलमान के इस इवेंट का हिस्सा बनते हैं तो उन्हें भी यहां बैन (ban) किया जा सकता है। 

#RIP khayyam: संगीतकार खय्याम को अंतिम विदाई देने के लिए पहुंचे बॉलीवुड सितारे

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान (Salman Khan) अपने भाई सोहेल खान (Sohail Khan) के साथ हॉस्टन (Houston) में इवेंट करने जा रहे हैं जिसमें मीका सिंह भी हिस्सा ले सकते हैं। 'अप एंड क्लोज' विद सलमान खान नाम के इस इवेंट के लिए सलमान अमरीका (America) के 6 अलग-अलग शहरों में परफॉर्म करेंगे। इस इवेंट को सोहेल खान की इवेंट मैनेजमेंट कंपनी जेए इवेंट्स के जोर्डी पटेल (Jordy Patel) के साथ मिलकर भारत में आयोजित किया जा रहा है। साथ ही अमरीका में भावेश पटेल (Bhavesh Patel) नाम के इवेंट मेनेजर द्वारा इसे आयोजित किया जा रहा है। अब खबर है कि मीका सिंह हॉस्टन में होने वाले इवेंट में हिस्सा ले सकते हैं। 

RIP Khayyam: संगीतकार खय्याम के निधन पर दुखी हुईं Lata 

WICE के जनरल सेक्रेटरी अशोक दूबे ने इस बैन के बारे में मिड डे को समझाया। उन्होंने कहा, ‘अगर हम किसी पर बैन लगाते हैं, तो इसका मतलब है कि हमारा सारा तकनीशियन स्टाफ- एक्टर्स, डायरेक्टर्स समेत और स्पॉट बॉयज भी- कोई भी मीका के साथ काम नहीं करेगा। इस बैन के दौरान अगर कोई भी मीका के साथ काम करता है, चाहे सलमान खान या कोई भी, तो उसे भी बैन किया जाएगा।’ इस बैन के भारत से बाहर के टूर पर लागू होने के बारे में दूबे ने बताया, ‘वो चाहे यू एस का कोई ऑर्गनाइज़र हो या किसी और देश का, हम किसी को इवेंट करने से नहीं रोक सकते। हमारी पॉलिसी सिंपल है- जिस व्यक्ति पर बैन लगाया गया है हम उसके साथ काम नहीं करेंगे।

अभिनेता बनना चाहते थे संगीतकार खय्याम, इस फिल्म में की है एक्टिंग

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:If Salman Khan works with Mika Singh actor will be banned says cine body