Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़idris elba marries to girlfriend sabrina dhowre hollywood news

Idris Elba ने की गर्लफ्रेंड सबरीना धोवरे से शादी, फोटो वायरल

अभिनेता इद्रिस एल्बा (Idris Elba) ने 46 साल की उम्र में अपनी प्रेमिका 29 वर्षीय सबरीना धोवरे से शादी कर ली है। दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे के साथ थे। मोरोक्को में आयोजित तीन दिन के विवाह समारोह...

एजेंसी नई दिल्लीSun, 28 April 2019 03:10 PM
हमें फॉलो करें

अभिनेता इद्रिस एल्बा (Idris Elba) ने 46 साल की उम्र में अपनी प्रेमिका 29 वर्षीय सबरीना धोवरे से शादी कर ली है। दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे के साथ थे। मोरोक्को में आयोजित तीन दिन के विवाह समारोह में दोनों की शादी सम्पन्न हुई। आईएएनएस के हवाले से डेलीमेल डॉट को डॉट इन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रिटिश वोग द्वारा ली गई तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे दिख रहे हैं। पिछले साल इन दोनों की सगाई हुई थी।

धोवरे ने इस दिन के लिए वेरा वांग के दो बेहद खूबसूरत परिधानों को चुना। शादी के लिए बाडोर्ट शैली के एक गाउन और रिसेप्शन के लिए मोती से की गई कढ़ाई युक्त ड्रेस का चयन किया जबकि एल्बा भी ओजवाल्ड बोटेंग के सूट में काफी अच्छे दिख रहे हैं।

एक अन्य तस्वीर में दोनों एक-दूसरे को गले लगाते हुए दिख रहे हैं, इस दौरान धोवरे की उंगली में उनकी खूबसूरत अंगूठी चमकती हुई दिख रही है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें