DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICW 2018: 30 किलो का लहंगा पहनकर करीना कपूर ने रैंप पर बिखेरा जलवा, देखें Video

Kareena Kapoor

वीरे दी वेडिंग' से फिल्मों में कमबैक कर चुकी करीना कपूर इन दिनों रैंप पर जलवा बिखेरते हुए नजर आईं। ‘ इंडिया कूटुर वीक ’ 2018 में रैंप पर वॉक करते हुए करीना के हुश्न और अदा को देखकर दर्शक मोहित हो गए। करीना गोल्डन लुक में बेहद हॉट और खूबसूरत नजर आई।  करीना ने डिजाइनर शेन और फाल्गुनी पीकॉक के लिए रैंप पर वॉक कर किया।  आपको बता दें इससे पहले एक्ट्रेस कंगना रनौत और अदिति राव हैदरी भी इंडिया कूटुर वीक में ट्रेडिशनल लुक में नजर आई थीं। 

दरअसल, दिल्ली में ‘ इंडिया कूटुर वीक- 2018' फैशन वीक चल रहा है। इस शो के दूसरे दिन डिज़ाइनर फाल्गुनी शेन पीकॉक के लिए बॉलीवुड डीवा करीना कपूर शो स्टॉपर बनीं। 

Kareena Kapoor

सगाई की खबरों के बीच सामने आई प्रियंका-निक की शादी की डेट, इस महीने कर सकते हैं शादी!

इस दौरान करीना कपूर बहुत ही खूबसूरत नज़र आईं। करीना ने गोल्डन फुल स्लीव ब्लाउज़, ट्रेन A लाइन लहंगा और फेदर लेस वाला दुपट्टा उन पर बहुत ही खूबसूरत लग रहा था।

Kareena Kapoor

बता दें कि क्रिस्टल वर्क से भरा यह लहंगा राजस्थान के जूनागढ़ पैलेस से इंस्पायर्ड है। इस लहंगे की खुद करीना कपूर ने बहुत ही तारिफ की।  साथ ही बताया कि इस लहंगे को कैरी करना आसान नहीं। 

Kareena Kapoor

TV GOSSIP: पढ़ें टेलीविजन जगत से जुड़ी ये 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

बता दें कि करीना ने जो लहंगा पहना है वह करीब 30 किलो का है। लहंगे के बारे में करीना ने कहा कि  लहंगे का वजन तकरीबन 30 किलो है। यह लहंगा इतना भारी था कि रैंप वॉक करते हुए मुझे लगा जैसे मेरी बैक (पीठ) है ही नहीं। लेकिन फैशन वीक यही है। इतना गॉर्जियस गोल्डन लहंगा और कूट्यॉर नाइट इसे और भी खास बना रही है।

 

क्या प्रेग्नेंसी की वजह से शो छोड़ रही हैं अनिता भाभी, जानें क्या बोलीं एक्ट्रेस

दिल्ली के ताज होटल मे चल रहे इस शो से रिलीटेड करीना का कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इस शो में इससे पहले कंगना रनौत ने अंजू मोदी के लिए शो स्टॉपर बनी थीं। यह शो 25 जूलाई से शुरू हुआ है और 29 जूलाई को खत्म होगा।  

 

 

 

'हैप्पी फिर भाग जाएगी'

Quiz Closed

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ICW 2018 Kareena Kapoor merges bold and classic as Falguni Shane Peacocks showstopper