Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ibrahim Ali Khan gets new straight hair look photos viral on social media

नए हेयर स्टाइल में छाया सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम का लुक, तस्वीरें हुईं वायरल

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान पॉप्युलर स्टारकिड्स में से एक हैं। उनके लुक्स और फैशन सेंस को बहुत पसंद किया जाता है। मंगलवार को इब्राहिम को मुंबई में एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया। उन्होंने...

Kamta Prasad हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 27 Jan 2021 02:39 PM
हमें फॉलो करें

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान पॉप्युलर स्टारकिड्स में से एक हैं। उनके लुक्स और फैशन सेंस को बहुत पसंद किया जाता है। मंगलवार को इब्राहिम को मुंबई में एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया। उन्होंने हेयर कट करवाया है और उनके नए लुक को बहुत पसंद किया जा रहा है। 

जब इब्राहिम सैलून के अंदर जा रहे थे, तो उनके कर्ली हेयर थे लेकिन अब उन्होंने अपने बालों को स्ट्रेट करवाया, जो उन पर काफी सूट कर रहा है। इब्राहिम के नए लुक की काफी चर्चा हो रही है। सैलून के बाहर इब्राहिम ब्लैक टी-शर्ट और शॉर्ट्स में नजर आए। इब्राहिम, सैफ अली खान के छोटे बेटे हैं। वहीं, सारा अली खान उनकी बड़ी बेटी हैं। भले ही सैफ ने पहली पत्नी अमृता सिंह से तलाक ले लिया है लेकिन बच्चों के साथ उनकी अच्छी बॉन्डिंग है।


 
इससे पहले ईटाइम्स के साथ बातचीत में सारा अली खान ने भाई इब्राहिम के अच्छे सेंस ऑफ ह्यूमर के बारे में बताया था। उन्होंने कहा, ''इब्राहिम का ह्यूमर काफी दिलचस्प है। मेरी उसे केवल एक ही सलाह रहेगी, वह यह कि बस ऑल राउंड इंसान रहो। मुझे लगता है कि फिल्म एक अच्छा बिजनेस है और वह इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनकर काफी लकी महसूस करेगा। अगर उसे एक्टिंग के मामले में सलाह चाहिए या किसी और चीज को लेकर तो परिवार में काफी लोग हैं, जिनसे वह चीजों को लेकर बात कर सकता है। परिवार में मेरे से भी लाख गुना ज्यादा बेहतर एक्टर्स और स्टार्स हैं।''

अमिताभ बच्चन के अद्भुत मास्क पर नाती-नातिन अगस्त्या नंदा और नव्या नवेली नंदा का आया मजेदार रिएक्शन, देखें वीडियो

सारा अली खान आगे कहती हैं कि मुझे नहीं लगता कि मेरी औकात आई है अभी तक कि मैं किसी को टिप्स दूं, लेकिन मैं इतना जरूर बोलूंगी कि लाइफ में अलग-अलग चीजों का अनुभव करना बहुत जरूरी है। चाहे वह पढ़ाई, चाहे वह ट्रैवलिंग हो, चाहे वह बातें करना हो या लोगों को परखना हो, ये चीजें बहुत-बहुत जरूरी होती हैं। यह एक चीज है जो मैं उसे कहूंगी। उसके माता-पिता और कई लोग हैं जो उसे बताएंगे कि उसे क्या करना चाहिए।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें