Tuesday, January 25, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनकृति खरबंदा ने कहा- मैं डर गई थी जब मुझे कोरोना वायरस जैसे लक्षण अपने अंदर दिखे थे लेकिन...

कृति खरबंदा ने कहा- मैं डर गई थी जब मुझे कोरोना वायरस जैसे लक्षण अपने अंदर दिखे थे लेकिन...

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीKhushboo
Fri, 10 Apr 2020 11:41 AM
कृति खरबंदा ने कहा- मैं डर गई थी जब मुझे कोरोना वायरस जैसे लक्षण अपने अंदर दिखे थे लेकिन...

इस समय पूरी दुनिया में कोरोना वायरस ने कहर मचा रखा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने कहा है कि एक समय फ्लू होने की वजह से वह भी काफी डर गई थीं। उन्होंने कहा कि उन्हें लगने लगा था कि वह वायरस के संपर्क में आ गई हैं और उन्हें कोरोना वायरस हो गया है। कृति ने कहा कि टेस्ट किट्स नहीं होने की वजह से वह उस समय संक्रमण की चेकिंग भी नहीं करा सकी थीं। 

मुंबई मिरर से बात करते हुए कृति ने कहा, 'इंटरनेशनल फ्लाइट से वापस आने के बाद जैसे ही मैं घर पहुंची, लक्षण दिखाई देने लगे। मैं इससे काफी डर गई थी और मुझे लगा कि संक्रमित हो गई हूं लेकिन मुझे फीवर नहीं था। डॉक्टर ने मुझे लोगों से अलग रहने का सुझाव दिया और लक्षण चेक करने को कहा।' एक्ट्रेस ने बताया कि कुछ दिन बाद वह काफी बेहतर फील करने लगीं। बता दें कि कृति बॉयफ्रेंड और एक्टर पुलकित सम्राट के भाई की सगाई के लिए दिल्ली में थीं।

...जब शाहरुख खान और गौरी खान ने की थी तीन बार शादी

लॉकडाउन में बहन जाह्नवी कपूर का हेयर स्टाइल बना रही हैं खुशी कपूर

कृति और पुलकित दोनों लॉकडाउन के बीच एक साथ रह रहे हैं। उन्होंने कहा कि दोनों एक ही बिल्डिंग में रह रहे हैं। मुझे नहीं पता कि लॉकडाउन के दौरान जो कपल एक साथ नहीं रह रहे, वह कैसे होंगे।

वहीं, गुरुवार को पुलकित ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें दोनों डांस कर रहे थे और पियानो बजा रहे थे। ब्लैक और व्हाइट कलर के इस वीडियो में दोनों अलग-अलग गाने पर प्रैक्टिस करते दिखाई दे रहे थे।

epaper

संबंधित खबरें