DA Image
27 जनवरी, 2020|6:03|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Hyderabad Gang Rape Encounter: हैदराबाद गैंगरेप केस के आरोपियों के एनकाउंटर के बाद विवेक ओबेरॉय ने कहा ‘सही मायने में हमें जस्टिस अब मिला है’

हैदराबाद में पशु चिकित्सक के साथ गैंगरेप और जिंदा जलाकर मारने के मामले में पकड़े गए चारों आरोपियों के एनकाउंटर में मारे जाने की खबर सुबह सामने आ चुकी है। रेप और हत्या के इस मामले से देश भर में लोग आक्रोशित थे। सोशल मीडिया समेत कई प्लेटफॉर्म पर आरोपियों को मारने की गुहार लगाई जा रही थी। और अब उन्हें इंसाफ मिल चुका है। ऐसे में तेलंगाना पुलिस आज सुबह जब आरोपियों को क्राइम सीन पर लेकर गई तो उन्होंने वहां से भागने की कोशिश की जिसके चलते पुलिस को एनकाउंटर करना पड़ा। चारों आरोपी ढेर हो गए। इस खबर से लोगों का गुस्सा कुछ ठंडा हुआ है। बॉलीवुड सेलेब्स में भी इस केस की चर्चा हुई और इसी के चलते विवेक ओबेरॉय ने ट्वीट कर कहा ये उन सभी लोगों के साथ होना चाहिए जो रेप जैसा घिनोना काम करने का सोचते भी हैं। 

विवेक ओबेरॉय आगे लिखते हैं कि वही जगह, उसी समय के आस-पास, आरोपियों के साथ जो हुआ अच्छा हुआ। ये सही मायने में जस्टिस है। शायद अब उन सभी लोगों में डर होगा जो रेप और मर्डर करने की बात अपने दिमाग में लाते हैं। तेलंगाना सीएमओ को बधाई। खासकर साइबराबाद पुलिस को जिन्होंने चारों आरोपियों को मार गिराया। ये मैसेज उन सभी गुनहगारों को जाता है जो कानून तोड़ते हैं और सिस्टम की आड़ में छिपे रहते हैं। मुझे उम्मीद है कि ऐसे सभी लोग डर में होंगे इस समय। 

कार्तिक आर्यन 'आज कल' का लास्ट सीन शूट करते समय हो गए थे भावुक, बताई वजह

नरगिस फाखरी ने क्यों किया था ‘प्लेब्वॉय मैग्जीन’ में काम करने से इंकार, कहा- पैसों के लिए...

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Hyderabad Gang Rape Encounter: Hyderabad Gang Rape Murder Case: Vivek Oberoi Tweet: Says This Is True Justice: