Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़huma said gurinder chadda is strict director

हुमा ने कहा सख्त निर्देशक है गुरिंदर चढ्ढा

गुरिंदर चढ्ढा की आगामी फिल्म 'पार्टिशन : 1947' से हॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत कर रहीं, अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने कहा कि वह एक अच्छी निदेर्शक हैं, लेकिन कम के प्रति बहुत ही सख्त हैं और वह...

एजेंसी नई दिल्लीSat, 1 July 2017 12:31 PM
हमें फॉलो करें

गुरिंदर चढ्ढा की आगामी फिल्म 'पार्टिशन : 1947' से हॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत कर रहीं, अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने कहा कि वह एक अच्छी निदेर्शक हैं, लेकिन कम के प्रति बहुत ही सख्त हैं और वह आपके काम से आसानी से आश्वस्त नहीं होतीं। 

गुरुवार को फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत के मौके पर यहां हुमा ने कहा गुरिंदर एक अच्छी निदेर्शक हैं, लेकिन बहुत ही सख्त भी हैं। वह आपके काम से आसानी से खुश नहीं होती और वह तब तक कार्य करती हैं, जब तक कि वह कलाकार से अपने मुताबिक काम नहीं निकालवा लेतीं और किसी भी अन्य तकनीकी पहलू से।

उन्होंने कहा कि मैं महसूस करती हूं कि वह एक अच्छी निदेर्शक हैं, क्योंकि इस फिल्म को आसानी से नहीं बनाया जा सकता। उनकी फिल्मों में, महिलाओं की हमेशा मजबूत उपस्थिति होती है, इसलिए मैं उनके साथ काम करने को बहुत ही उत्सुक थी। यह गुरिंदर चढ्ढा की बहुत अनोखी फिल्म है। जैसे कि हम उनके साथ 'ब्राइड एवं प्रिज्युडिस' और 'बेंड इट लाइक बेकहम' से जुड़े रहे हैं- ये फिल्में बहुत हद तक जीवन के हिस्से की परेशानियों पर आधारित थीं, लेकिन 'पार्टिशन : 1947' इनसे अलग एक बहुत ही बड़ी फिल्म है। इसलिए इस तरह की फिल्म बनाना उनके लिए बड़ी साहस की बात है।

इस हॉलीवुड फिल्म के अलावा हुमा एक तमिल फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत के साथ काम कर रही हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें