Huma Qureshi told she never compare with bollywood big stars - बॉलीवुड कॉम्पटिशन को लेकर बोली हुमा कुरैशी-' मैं कोई बड़ी स्टार नहीं हूं', जानिए क्या है माजरा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बॉलीवुड कॉम्पटिशन को लेकर बोली हुमा कुरैशी-' मैं कोई बड़ी स्टार नहीं हूं', जानिए क्या है माजरा

Huma Qureshi

हुमा कुरैशी फिल्मों में आने से पहले थियेटर करती थीं। एक टीवी कमर्शियल में उनके अभिनय कौशल को देख कर अनुराग कश्यप ने उन्हें अपनी फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर' में काम करने का मौका दिया। एक अच्छी फिल्म से शुरुआत के बाद उन्हें कई फिल्मों में मौके भी मिले। इनमें ‘डेढ़ इश्किया (2014)', ‘बदलापुर (2015)' जैसी फिल्में शामिल हैं। पेश हैं उनसे हुई बातचीत के कुछ अंश... .

आप फिल्मकार गुरिन्दर चड्ढा के बाद अब दीपा मेहता के साथ फिल्म कर रही हैं। क्या आप अपना ज्यादा ध्यान अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट पर लगा रही हैं?

मुझे सिर्फ अब मीरा नायर के साथ काम करने की जरूरत है। फिर तीनों के साथ काम करने की ख्वाहिश पूरी हो जाएगी। मजाक को जाने दीजिए। मैं सिर्फ अच्छे काम पर ध्यान दे रही हूं। मैं फिल्मों को लेकर थोड़ा अपनी पसंद पर भी ध्यान देती हूं और इसका मुझे गर्व भी है। काम को इतना मजेदार तो होना ही चाहिए, जो मुझ जैसी आलसी को घर से बाहर आने के लिए मजबूर कर दे।.

अगर बॉलीवुड में कुछ विशेष न हो रहा हो, तब क्या आप किसी क्षेत्र विशेष के सिनेमा में काम करने से भी गुरेज नहीं करेंगी?

क्यों नहीं? छोटे स्तर पर इस समय अच्छा काम हो रहा है। हिन्दी सिनेमा भी कई स्थानीय फिल्मों के रीमेक बना रहा है। फायदे की बात यह है कि उनकी कहानियां उनकी संस्कृति के नजरिये से इतनी मौलिक हैं कि उन्हें सभी पसंद करते हैं।.

 आप सही काम के इंतजार में कहीं मौके तो नहीं गंवा रहीं?

हमारे देश में लड़कियों के लिए बहुत कम अच्छे रोल लिखे जाते हैं। वे ज्यादातर फिल्मों में हीरो के बगल में सिर्फ अच्छा दिखने के लिए होती हैं। ये वे अभिनेत्रियां हैं, जो बड़ी स्टार हैं और जिन्हें अपना पूरा जीवन सिर्फ यही करते हुए बिताना है। वे कुछ अलग करने की कोशिश नहीं कर रही हैं। .

मैं यहां कोई निर्णय नहीं दे रही हूं। मैं भी वैसे रोल कर सकती हूं, पर मैं सिर्फ वही नहीं कर सकती। लहर के उल्टा तैरना मुश्किल होता है और यह बेवकूफी भरा भी लग सकता है। लेकिन मैं दोनों में एक संतुलन चाहती हूं, ताकि मैं जो रोल करूं, उनकी वजह से पहचानी भी जाऊं, जिनमें मैंने कुछ अलग करने की कोशिश भी की।.

यानी आप बॉलीवुड में किसी तरह की कॉम्पटिशन में खुद को शामिल नहीं मानतीं?.

मैं सच में किसी बड़े स्टार से  कॉम्पटिशन नहीं कर सकती। मैं कोई बड़ी स्टार नहीं हूं। मैं एक अभिनेत्री हूं, जो दिल्ली से सिर्फ यहां अपने जुनून को जीने आई हूं। मैं अपने काम को ज्यादा से ज्यादा लोगों को दिखाना चाहती हूं। और इस मामले में मेरी यात्रा अभी सिर्फ शुरू ही हुई है। मैं अभिनेताओं के बीच किसी तरह की प्रतियोगिता को नहीं समझती। मैं सिर्फ अच्छा काम करना चाहती हूं।

कॉमेडी फिल्मों पर बोले अजय देवगन-'लोगों को हंसाने के लिए दिमाग चाहिए'

रणवीर सिंह के स्टाइलिश लुक को देखकर अर्जुन कपूर ने ऐसे उड़ाया मजाक, यूजर बोले-सही बात

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Huma Qureshi told she never compare with bollywood big stars