DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टीवी के होस्ट ने कहा कुछ ऐसा कि सेट छोड़ कर चली गईं हुमा कुरैशी

टीवी के होस्ट ने कहा कुछ ऐसा कि सेट छोड़ कर चली गईं हुमा कुरैशी

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी आज कल टीवी रिएलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' को जज कर रही हैं। इससे पहले शो में सोनाली बेंद्रे थीं, लेकिन फिर कैंसर होने की वजह से उन्होंने ये शो छोड़ दिया था। लेकिन बता दें कि हाल ही में शो में कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद हुमा सेट छोड़कर चली गईं। दरअसल, एक्टर और डांसर शांतनु महेश्वरी ने शो में हुमा कुरैशी की शो के दौरान ऐसी तारीफ की जिसके बाद हुमा सेट छोड़ कर चली गईं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'शूटिंग के दौरान शांतनु ने उनकी फिल्म एक थी डायन के बारे में बात की। शांतनु ने कहा, मैंने आपकी वजह से एक थी डायन 50 बार देखी। आप इस फिल्म में सुंदर और पूरी डायन लग रही थीं। शांतनु से इस बारे में बात की तो उन्होंने कहा, मैं बहुत हैरान था और मुझे कुछ समझ नहीं आया कि क्या हुआ। मुझे लगा मैंने एक जोक सुनाया है, लेकिन बाद में हुमा सेट से चली गईं। मुझे लगा कि मैंने उनके साथ सही बर्ताव नहीं किया है, लेकिन बाद में उमंग कुमार सर हुमा को सेट पर वापस लेकर आए और उन्होंने बताया कि विवेक ओबेरॉय सर और हुमा ने मेरे साथ मजाक किया था।'

'नस्लभेदी' है ब्रिटिश एयरवेज, क्रू मेंबर ने मेरे साथ भी की थी बदतमीजी : ऋषि कपूर

OMG! निक ने कन्फर्म की प्रियंका से सगाई, कहा अब अपना परिवार चाहता हूं

जब हुमा कुरैशी ने बीच सड़क किया डांस, फिर हुआ कुछ ऐसा कि वीडियो हो गया VIRAL 

दरअसल, हुमा कुछ दिनों पहले अरमेनिया में छुट्टियां मनाने गई थीं और इसी दौरान की उन्होंने कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर की थीं। इसी दौरान का हुमा का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था। दरअसल, वीडियो में हुमा एक स्ट्रीट म्यूजिशियन की धुन पर डांस कर रही हैं। लेकिन तभी एक महिला आती हैं और म्यूजिशियन के बैग पर पैसे रखकर चली जाती हैं। हुमा पैसे रखते टाइम उस महिला का झुक कर थैंक्यू कहती हैं लेकिन उसके जाने के बाद वो ठहाके लगा कर हंसती हैं।

POLL: सुनील शेट्टी के कौन से डॉयलॉग पर आप सबसे ज्यादा फिदा हैं?

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:huma qureshi steps out of tv show india best dramebaaz