Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़hum do hamare baarah islamophobia controversy director kamal anand says we not targeted anyone - Entertainment News India

'हम दो हमारे बारह' को लोगों ने बताया इस्लामोफोबिक, डायरेक्टर बोले- फिल्म देखेंगे तो खुशी होगी

Hum Do Hamare Baarah Islamophobia Controversy: फिल्म हम दो हमारे बारह के पोस्टर को देख लोग भड़के हुए हैं, लोगों ने इसे मुस्लिम समुदाय पर अटैक बताया है वहीं डायरेक्टर का कहना है कि पहले फिल्म देखें

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 8 Aug 2022 11:08 AM
हमें फॉलो करें

जनसंख्या विस्फोट पर बनी फिल्म हम दो हमारे बारह के सब्जेक्ट और पोस्टर पर कई लोग विरोध जता रहे हैं। पोस्टर में मुस्लिम परिवार दिख रहा है। जिसे लेकर एक समुदाय विशेष आपत्ति जता रहा है। फिल्म के लीड ऐक्टर अन्नू कपूर हैं। उनके इर्द-गिर्द लड़कियां बच्चे, वकील ओर एक प्रेग्नेंट लेडी दिख रही है। कॉन्ट्रोवर्सी के बाद फिल्म के डायरेक्टर कमल चंद्रा ने सफाई दी है। उनका कहना है कि किसी खास समुदाय को टारगेट नहीं किया गया है। लोग यह फिल्म देखकर खुश होंगे।

सेंसर बोर्ड पर सवाल

जर्नलिस्ट राना अय्युब ने फिल्म के पोस्टर के साथ ट्वीट किया था, सेंसर बोर्ड ऐसी फिल्म की अनुमति कैसे दे सकता है जिसमें जनसंख्या विस्फोट की वजह मुस्लिम दिखाई दे रहे हैं और समुदाय पर अटैक को लगातार बढ़ावा दे रहे हैं। मुस्लिम परिवार की इमेज लगाकर इसे हम दो हमारे बारह लिखना पूरी तरह से इस्लामोफोबिया है।

डायरेक्टर बोले,  पहले फिल्म देखिए

फिल्म के पोस्टर में कैप्शन दिया गया है, जल्दी ही चीन को पीछे छोड़ देंगे। सोशल मीडिया पर फिल्म के पोस्टर और इसके सब्जेक्ट को लेकर कई लोग ट्वीट कर रहे हैं। इस पर डायरेक्टर का कहना है कि उन्होंने किसी की भावना को चोट नहीं पहुंचाई। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, कमल चंद्रा ने कहा, हमारी फिल्म का पोस्टर जरा भी आपत्तिजनक नहीं है। इसे सही परिपेक्ष्य में देखने की जरूरत है। भरोसा रखिए हम अपनी फिल्म से किसी खास समुदाय को टारगेट नहीं कर रहे हैं। मुझे यकीन है कि जब लोग फिल्म देखेंगे तो उन्हें खुशी होगी कि इतना रिलीवेंट मुद्दा बिना किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाए उठाया गया है। फिल्म जनसंख्या विस्फोट पर है और हम बिना किसी खास समुदाय को ठेस पहुंचाकर इसे बना रहे हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें