फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनHTLS 2022: जॉर्ज क्लूनी से अनिल कपूर ने शेयर किया 'दिल धड़कने दो' का किस्सा, कहा- '100 घंटे से ज्यादा...'

HTLS 2022: जॉर्ज क्लूनी से अनिल कपूर ने शेयर किया 'दिल धड़कने दो' का किस्सा, कहा- '100 घंटे से ज्यादा...'

HT Leadership Summit 2022: ऑस्कर विजेता एक्टर और फिल्मकार जॉर्ज क्लूनी (George Clooney) भी इस बार इस इवेंट में वर्चुअली शामिल हुए, जिनके साथ अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने ढेर सारी बातचीत की।

HTLS 2022: जॉर्ज क्लूनी से अनिल कपूर ने शेयर किया 'दिल धड़कने दो' का किस्सा, कहा- '100 घंटे से ज्यादा...'
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईSat, 12 Nov 2022 11:25 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

HT Leadership Summit 2022:  एचटी लीडरशिप समिट 2022 का आज पांचवा दिन है। देश विदेश के तमाम दिग्गज इस इवेंट में शामिल होते हैं और कई मुद्दों पर अपनी बात रखते हैं। ऐसे में ऑस्कर विजेता एक्टर और फिल्मकार जॉर्ज क्लूनी (George Clooney) भी इस बार इस इवेंट में वर्चुअली शामिल हुए, जिनके साथ अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने ढेर सारी बातचीत की।  

अनिल कपूर ने शेयर किया लुक का किस्सा
अनिल कपूर ने शुरुआती बातचीत में जॉर्ज के लिए अपना प्यार दिखाया और उनकी एक्टिंग और परफॉर्मेंस की बात की। इसके बाद अनिल ने अपनी फिल्म दिल धड़कने दो का जिक्र किया और कहा कि इस फिल्म के लिए उन्होंने जॉर्ज क्लूनी लुक लिया था। अनिल ने बताया कि दिल धड़कने दो में उनके लुक की खूब बातचीत हुई थी, जबकि परफॉर्मेंस के बारे में कम बात हुई थी।

100 घंटे से ज्यादा वक्त लगा...
जॉर्ज क्लूनी से वर्चुअली जुड़े अनिल कपूर कहते हैं, 'मेरी एक फिल्म आई थी, जिसका नाम है दिल धड़कने दो। इस फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया था। जब मेरे लुक की बात आई तो उन्होंने कहा था कि मुझे जॉर्ज क्लूनी लुक चाहिए। सुनकर बहुत मुश्किल नहीं लगा था लेकिन ऐसा करने के लिए मुझे 100 घंटों से भी ज्यादा का वक्त लगा था। इसके बाद भी ऐसा नहीं हो पाया था।'

लुक की बात हुई परफॉर्मेंस की नहीं...
अनिल कपूर ने आगे कहा, 'फिल्म रिलीज हुई और मैंने अवॉर्ड्स जीते। बड़ी बात ये है कि फिल्म में मेरे परफॉर्मेंस से ज्यादा मेरी लुक की बात हुई थी।' इसके बाद बातचीत में अनिल कपूर ने बताया कि उनके पूरे बाल सफेद हो चुके हैं, और उनका लेटेस्ट लुक फिल्म फाइटर के लिए है, जिस के लिए उन्होंने बालों को जेट ब्लैक कलर किया है। मजाकिया अंदाज में अनिल ने कहा कि सफेद बालों के लिए मैं दोगुनी फीस लेता हूं, जबकि काले बाल वाले किरदार के लिए आधी।

कौन हैं जॉर्ज क्लूनी
गौरतलब है कि ऑस्कर विजेता एक्टर और फिल्मकार जॉर्ज क्लूनी (Hollywood Actor George Clooney) दुनिया के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं और अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं।  जॉर्ज एक उम्दा एक्टर होने के साथ ही साथ निर्माता-निर्देशक और स्क्रीन राइटर भी हैं। क्लूनी के खाते में 3 गोल्डन ग्लोब पुरस्कार और 2 ऑस्कर पुरस्कार अवॉर्ड हैं। वहीं साल 2018 में जॉर्ज क्लूनी  AFI लाइफ़टाइम अचीवमेंट अवार्ड से भी सम्मानित हो चुके हैं।

 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।